चीन का एयरपोर्ट, अमेरिका की फैक्ट्रि दिखाकर विकास की झूठी तस्वीर पेश कर रही भाजपा सरकार

मोठ (झाँसी) : समाजवादी विजय यात्रा लेकर बुन्देलखण्ड आए अखिलेश यादव ने आज मोठ में विशाल जनसभा कर भाजप

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:35 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:35 PM (IST)
चीन का एयरपोर्ट, अमेरिका की फैक्ट्रि दिखाकर विकास की झूठी तस्वीर पेश कर रही भाजपा सरकार
चीन का एयरपोर्ट, अमेरिका की फैक्ट्रि दिखाकर विकास की झूठी तस्वीर पेश कर रही भाजपा सरकार

मोठ (झाँसी) : समाजवादी विजय यात्रा लेकर बुन्देलखण्ड आए अखिलेश यादव ने आज मोठ में विशाल जनसभा कर भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फेक तस्वीर के साथ प्रचार करने वाली भाजपा सरकार को उसी अन्दाज में घेरा। कहा- चीन का एयरपोर्ट, अमेरिका की फैक्ट्रि की तस्वीर दिखाकर भाजपा सरकार विकास का झूठ जनता के सामने परोस रही है।

मोठ के टीकाराम यादव महाविद्यालय के प्रांगण में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों की जेब से पैसा निकाल कर अमीरों की तिजोरी भरी जा रही हैं। भाजपा ने देश और प्रदेश के लोगों को दु:ख तकलीफ और संकट में धकेलने का काम किया है। पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने क्षेत्र के विकास में सिर्फ रोड़ा अटकाने का काम किया। आज किसान, युवा, महिलाएं सब परेशान हैं। किसानों को खाद के लिए लाठियाँ खानी पड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब फिर सपा की सरकार लाने का मन बना चुकी है। इससे पहले मोठ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभूतपूर्व स्वागत किया गया।

सूबे में सपा सरकार आते ही एरच बाँध का काम पूरा होगा

सपा की महत्वाकांक्षी योजना में शामिल एरच बाँध परियोजना पर भाजपा की तालाबन्दी पर भड़के अखिलेश ने इस मुद्दे को जमकर हवा दी। कहा कि जिस समय दीप नारायण सिंह विधायक थे और उन्होंने किसानों को खेतों पर पानी दिलाने के नाम पर बाँध बनवाने की बात कही उस समय अधिकारियों से पूछा कि क्या एरच में बाँध बनाया जा सकता है तो अधिकारियों ने कहा कि बजट नहीं है, लेकिन दीपक की जिद थी गरौठा के लोगों को उनके खेत पर पानी मिले इसलिए अन्य मदों का बजट कम करके जुझारपुरा एरच बाँध के लिए बजट दिया और काम शुरू करवाया, लेकिन भाजपा सरकार आते ही काम बन्द कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार आ रही है सरकार आते ही सबसे पहले बाँध का काम शुरू करवाया जाएगा।

फाइल : राजेश शर्मा

chat bot
आपका साथी