रोड-शो में जनसैलाब देख बोले अखिलेश- 'भाजपा की होगी ऐतिहासिक हार'

0 अखिलेश को देखने के लिए भीड़ से जूझते रहे समर्थक 0 स्वागत स्थल पर रुक कर अखिलेश यादव ने जताया आभार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:07 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:07 PM (IST)
रोड-शो में जनसैलाब देख बोले अखिलेश- 'भाजपा की होगी ऐतिहासिक हार'
रोड-शो में जनसैलाब देख बोले अखिलेश- 'भाजपा की होगी ऐतिहासिक हार'

0 अखिलेश को देखने के लिए भीड़ से जूझते रहे समर्थक

0 स्वागत स्थल पर रुक कर अखिलेश यादव ने जताया आभार

झाँसी : 3 दिन से बुन्देलखण्ड में घूम रहे अखिलेश ने आज भाजपा के गढ़ महानगर में रोड-शो कर विपक्षी खेमे की धड़कनें बढ़ा दीं। रोड-शो में उमड़े जनसैलाब से उत्साहित अखिलेश ने भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी। कहा- 'यही जनता अब भाजपा के लिए हार की पटकथा लिखेगी।' लगभग 50 किलोमीटर की विजय रथ यात्रा में शुरू से लेकर अन्त तक जनसैलाब कम नहीं हुआ। चिरगाँव व मोठ में विशाल जनसभा के साथ अखिलेश ने रथ यात्रा का समापन किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो दिन झाँसी में रहकर चुनावी मन्थन किया। होटल के बन्द कमरे में पदाधिकारियों से लेकर खुले मंच पर कार्यकर्ताओं से वार्ता कर चुनावी जीत का मन्त्र दिया तो शुक्रवार को वह रोड-शो के माध्यम से जनता के बीच खड़े हो गए। स्टेशन रोड से विजय रथ में सवार होकर अखिलेश यादव इलाइट, जेल चौराहा, बस स्टैण्ड, विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलिज व झाँसी-कानपुर बाइपास होते हुए बड़ागाँव पहुँचे। यहाँ रथ पर सवार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं और उन्हें समर्थन देने आई जनता का आभार जताया। इसके बाद उनका रथ चिरगाँव के लिए बढ़ गया। चिरगाँव पहुँचने से पहले जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के स्वागत में जमकर नारेबाजी की। लगभग 3.30 बजे पूर्व मुख्यमन्त्री का विजय रथ जनसभा स्थल से मोठ के लिए प्रस्थान कर गया।

अपने नेता पर बरसाए फूल

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने लिए कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही प्रबन्ध कर लिए थे। विजय रथ इलाइट से निकला तो ऐबट मार्केट रोड पर महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम, अस्फान सिद्दीकी और चन्द्र प्रकाश मिश्रा ने कार्यकर्ताओं सहित पार्टी अध्यक्ष पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इसके बाद बस स्टैण्ड पर पहुँचे अखिलेश यादव का ढोल-नगाड़ों से स्वागत किया गया। पूरे रास्ते में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

फाइल : वसीम शेख

समय : 07 : 30

3 दिसम्बर 2021

chat bot
आपका साथी