घर पर पत्‍‌नी कर रही थी लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना, रास्ते में पति छोड़ गया साथ

0 करवा चौथ का व्रत खुलवाने जा रहा था पति 0 डम्पर की टक्कर से तोड़ दिया दम झाँसी : पति की लम्बी उम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:12 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:12 PM (IST)
घर पर पत्‍‌नी कर रही थी लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना, रास्ते में पति छोड़ गया साथ
घर पर पत्‍‌नी कर रही थी लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना, रास्ते में पति छोड़ गया साथ

0 करवा चौथ का व्रत खुलवाने जा रहा था पति

0 डम्पर की टक्कर से तोड़ दिया दम

झाँसी : पति की लम्बी उम्र के लिए पत्‍‌नी करवा चौथ पर व्रत रखे हुये थे। शाम होते ही पूजा की तैयारी कर वह पति के घर आने और चाँद दिखने का इन्त़जार कर रही थी। इसी बीच ऐसी सूचना आयी कि उसका पति अब कभी भी घर नहीं आयेगा। उसकी डम्पर की टक्कर लगने से मौत हो गयी है।

प्रेमनगर के राजगढ़ निवासी शिवम सोनी (28) पुत्र सुरेश सोनी मूलरूप से जनपद जालौन के माधौगढ़ का रहने वाला है। वह यहाँ सोने-चाँदी के आभूषण की दुकान खोले हुये है, कुछ दूरी पर परिवार के साथ रहता है। रविवार की सुबह जब वह दुकान पर आ रहा था, तब पत्‍‌नी ने कहा था कि शाम को जल्द आ जाना, पूजा के लिए मिठाई लेते आना। पत्‍‌नी के व्रत में होने की वजह से उसने दुकान पर जल्द ही काम निपटाया। समीप की दुकान से मिठाई लेकर वह मोटरसाइकिल (यूपी 93 एडब्लू 2055) से घर की ओर निकला। मुख्य मार्ग पर आते ही सामने से आ रहे डम्पर (यूपी 94 टी 6217) ने टक्कर मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। सूचना पर पहुँची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलिज भेजा, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रेलवे लाइन के बीच में मिला अधेड़ का शव

झाँसी : सोमवार की सुबह झाँसी-मुस्तरा के बीच पंचवटी स्थित रेलवे अप लाइन के बीच 54 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौका-मुआयना किया। मौके पर पहुँचे परिजनों ने शव की शिनाख्त रामदास वर्मा पुत्र स्व. हल्केराम निवासी दतिया गेट बाहर के रूप में की। शव को पोस्टमॉर्टम को भेजने के बाद पुलिस परिजनों से उसके यहाँ आने के कारणों की जानकारी ले रही थी।

पारिवारिक विवाद में 2 घायल

झाँसी : प्रेमनगर के कृष्णा नगर कॉलनि निवासी गीता देवी पत्‍‌नी सुनील रायकवार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पति सुनील ने पारिवारिक सदस्य विनोद व किशन लाल के साथ मिलकर देवर अनिल रायकवार समेत उसकी मारपीट कर दी, इससे वे घायल हो गये। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 7:45

25 अक्टूबर 2021

chat bot
आपका साथी