आइटीआइ में प्रवेश के लिए 28 तक रैंक प्रस्तुत करें अभ्यर्थी

- चयनित अभ्यर्थियों का 30 अक्टूबर तक प्रवेश लेना अनिवार्य झाँसी : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:53 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:53 PM (IST)
आइटीआइ में प्रवेश के लिए 28 तक रैंक प्रस्तुत करें अभ्यर्थी
आइटीआइ में प्रवेश के लिए 28 तक रैंक प्रस्तुत करें अभ्यर्थी

- चयनित अभ्यर्थियों का 30 अक्टूबर तक प्रवेश लेना अनिवार्य

झाँसी : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य ने अवगत कराया है कि ़िजले में संचालित समस्त राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में तृतीय चरण के प्रवेश उपरान्त रिक्त सीटों के सापेक्ष पहले से पंजीकृत आवेदनकर्ताओं से नए विकल्प एवं नए आवेदनकर्ताओं से 22 अक्टूबर तक आवेदन माँगे गए थे। इनकी प्रवेश प्रक्रिया 28 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है।

आइटीआइ प्रबन्धन ने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी, जिनका गृह जनपद झाँसी है, वह चतुर्थ चरण में प्रवेश के लिए पोर्टल से अपनी रैंक का प्रिण्ट आउट प्राप्त कर उसे 28 अक्टूबर को अपराह्न 3 बजे तक नोडल संस्थान में जमा कर सकते हैं। कहा कि ऑनलाइन आवेदन के समय चयनित किये गए संस्थान एवं व्यवसाय में रिक्त सीट के सापेक्ष मेरिट के अनुसार अभ्यर्थियों की सूची रैंक वरीयता अनुसार आवण्टित व्यवसाय में संस्थान के सूचना पट पर 29 अक्टूबर को अपराह्न 2 बजे तक चस्पा कर दी जाएगी। इसके बाद चयनित अभ्यर्थियों को 30 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक प्रवेश लेना अनिवार्य होगा। इसमें पहले से चयनित अभ्यर्थियों को वरीयता प्रदान की जाएगी।

2 ट्रेन का आंशिक निरस्तीकरण किया

झाँसी : मुरादाबाद मण्डल के लश्कर तथा हरिद्वार स्टेशन के मध्य दोहरीकरण कार्य को लेकर कई ट्रेन का निरस्तीकरण और आंशिक निरस्तीकरण किया है। इनमें लोकमान्य तिलक टर्मिनस-हरिद्वार एक्सप्रेस (02171) का सोमवार व गुरुवार (25 एवं 28 अक्टूबर) को ह़जरत नि़जामुद्दीन से व हरिद्वार-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस (02172) का मंगलवार व शुक्रवार (26 एवं 29 अक्टूबर) को आंशिक निरस्तीकरण किया गया है।

फाइल : वसीम शेख

समय : 07 : 30

25 अक्टूबर 2021

chat bot
आपका साथी