मप्र की गुजरात पर धमाकेदार जीत

फोटो 24 बीकेएस 3 झाँसी : राष्ट्रीय महिला हॉकी चैम्पियनशिप के एक मैच में गोल करने का प्रयास करती खि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:52 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:46 PM (IST)
मप्र की गुजरात पर धमाकेदार जीत
मप्र की गुजरात पर धमाकेदार जीत

फोटो 24 बीकेएस 3

झाँसी : राष्ट्रीय महिला हॉकी चैम्पियनशिप के एक मैच में गोल करने का प्रयास करती खिलाड़ी।

:::

- उड़ीसा, पंजाब, आन्ध्र प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र भी विजयी

झाँसी : मेजर ध्यानचन्द एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में खेली जा रही 11वीं राष्ट्रीय सीनियर महिला हॉकी चैम्पियनशिप के चौथे दिन 6 मैच खेले गये। रविवार को सभी मैच एकतरफा साबित हुये, लेकिन हॉकी मध्य प्रदेश ने बड़े गोल अन्तर से जीत हासिल कर हॉकी गुजरात को नौसिखिया साबित कर दिया।

रविवार को खेले गये पहले मैच में उड़ीसा ने छत्तीसगढ़ को 3-0, दूसरे मैच में पंजाब ने चण्डीगढ़ को 6-0, तीसरे मैच में आन्ध्र प्रदेश ने अरुणाचाल को 3-2, चौथे मैच में हरियाणा ने उत्तराखण्ड को 6-0, पाँचवें मैच में महाराष्ट्र ने गोवा को 14-1 से पराजित किया। दिन के अन्तिम मैच में मप्र ने गुजरात को 28-0 से मात दी।

आज के मैच की अम्पायर वन्दना रघुवंशी, निर्मला डागर, रेनू बाला, विवेक काला, श्वेता किशोर पाटिल, सौरभ शर्मा, अर्लोल्ड जेवियर, प्रीति सिंह, निशा देवी, भाग्यश्री प्रवीण अग्रवाल, रमा प्रमोद पोटनीस, योगिता पासी, मोहित सिंह, नेपोलियन चनाबथामन, प्रियेश के गौड़ा, महेश्वर सिंह नेगी, राजन एक्का, मनीष कुमार द्विवेदी रहे। हॉकी इण्डिया के प्रतिनिधि महेन्द्र नेगी मैच ऑब़्जर्वर रहे।

25 अक्टूबर के मुकाबले

प्रात: 7 बजे : पूल एफ - हॉकी झारखण्ड बनाम हॉकी अण्डमान ऐण्ड निकोबार।

प्रात: 8.45 बजे : पूल एफ - हॉकी राजस्थान बनाम दिल्ली हॉकी।

प्रात: 10.30 बजे : पूल जी - हॉकी कर्नाटक बनाम त्रिपुरा हॉकी।

अपराह्न 12.15 बजे : पूल जी - हॉकी यूनिट ऑफ तमिलनाडु बनाम हॉकी तेलंगाना हॉकी।

अपराह्न 2 बजे : पूल एच - उत्तर प्रदेश हॉकी बनाम हॉकी जम्मू-कश्मीर।

दोपहर 3.45 बजे : पूल एच - केरल हॉकी बनाम असम हॉकी।

फोटो 24 एसएचवाइ 1

झाँसी : अखिल भारतीय वॉलिबॉल टूर्नामेण्ट में पॉइण्ट हासिल करने का प्रयास करते खिलाड़ी।

:::

पानीपत, अयोध्या का विजयी आगाज

- अखिल भारतीय वॉलिबॉल टूर्नामेण्ट में झाँसी सभी मुकाबले हारी

झाँसी : विवेक फ्रेण्ड्स वॉलिबॉल अकैडमि एवं विवेक निरंजन मेमोरियल फाउण्डेशन के तत्वावधान में अखिल भारतीय वॉलिबॉल टूर्नामेण्ट आर्य कन्या इण्टर कॉलिज के पास स्थित अब्दुल कलाम क्रीड़ा स्थल पर शुरू हुआ। मुख्य अतिथि विधायक रवि शर्मा ने टूर्नामेण्ट का शुभारम्भ किया। अध्यक्षता एमएलसी रमा निरंजन ने की। विशिष्ट अतिथि अशोक राय रहे। अकैडमि के अध्यक्ष अवधेश निरंजन, नारायण राजपूत, योगेश शर्मा, सौरभ निरंजन, गोल्डी शर्मा, राजेश पटेल, सूर्या व सन्तोष भार्गव ने अतिथियों का स्वागत किया।

टूर्नामेण्ट के पहले मैच में बैतूल ने गोरखपुर को 25- 14, 25-19, दूसरे मैच में पानीपत ने जयपुर को 25-22, 25- 27, तीसरे मैच में बिलासपुर ने विवेक निरंजन अकैडमि झाँसी को 25 -20, 25 -13, चौथे मैच में अयोध्या धाम ने डिस्ट्रिक्ट वॉलिबॉल असोसिएशन को 25-18, 25-23, पाँचवें मैच में पानीपत ने विवेक निरंजन अकैडमि झाँसी को 25-12, 25-19, छठे मैच में अयोध्या धाम ने गोरखपुर को 25-19, 25-22 से हराया। विवेक निरंजन फाउण्डेशन के सचिव रामकिशन निरंजन ने संचालन एवं अवधेश निरंजन ने आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी