ऑनलाइन में टेण्डर प्रक्रिया सही, लिफाफे से एफडीआर गायब

0 प्रधानमन्त्री के आगमन को लेकर होना है किला सड़क का निर्माण 0 अब फिर से निकाली गयी निविदा झाँस

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:12 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:12 PM (IST)
ऑनलाइन में टेण्डर प्रक्रिया सही, लिफाफे से एफडीआर गायब
ऑनलाइन में टेण्डर प्रक्रिया सही, लिफाफे से एफडीआर गायब

0 प्रधानमन्त्री के आगमन को लेकर होना है किला सड़क का निर्माण

0 अब फिर से निकाली गयी निविदा

झाँसी : प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की तैयारी ते़ज गति से चल रही हैं। नगर निगम ने किला सड़क का निर्माण कराने के लिए निविदा निकाली थी। आज जब उनको खोला गया तो एक अलग ही मामला सामने आया। ऑनलाइन टेण्डर में जहाँ प्रक्रिया पूरी थी, वहीं ऑफलाइन टेण्डर के लिफाफों से एफडीआर गायब थी। इस पर फिर से निविदा निकाली गयी हैं।

झलकारी बाई तिराहा से किला होते हुए मिनर्वा चौराहा तक की सड़क और साइड में एपेक्स बिछाए जाने की निविदा निकाली गयी थी। इसमें पहले 3 ठेकेदारों ने निविदा डाली। अन्तिम क्षणों में एक और ठेकेदार ने भी निविदा डाल दी। आज जब चारों निविदा खोली गयी तो ऑनलाइन में टेण्डर के साथ एफडीआर लगी थी, लेकिन कमिटि ने जब ऑफलाइन के लिफाफे खोले तो 3 ठेकेदारों के लिफाफों में एफडीआर ही नहीं निकली। इस सम्बन्ध में मुख्य अभियन्ता एसके अम्बेडकर ने बताया कि इस पर टेण्डर को निरस्त कर पुनर्निविदा माँगी गयी है। यह 29 अक्टूबर को खुलेगी।

फोटो : 22 जेएचएस 11

:::

वृद्ध लापता

झाँसी : कोतवाली पुलिस को बड़ागाँव गेट बाहर अन्नपूर्णा कॉलनि निवासी राजकुमार दुबे ने सूचना देकर बताया कि उनके 70 वर्षीय पिता पुरुषोत्तम दुबे (दुबे वस्त्रालय) 21 अक्टूबर की सुबह 9 बजे घर से निकले और फिर वापस नहीं आए। काफी खोजने के बाद भी कुछ पता नहीं चला।

पोस्टमॉर्टम हाउस के फ्रिजर की बैटरी चोरी

0 रात में खिड़की तोड़कर घुसे चोर

झाँसी : पोस्टमॉर्टम हाउस के पास जाने से जहाँ लोग डरते हैं, वहीं चोर बीती रात उसकी खिड़की तोड़कर अन्दर घुसे और शवों को रखने वाले फ्रिजर की बैटरी चोरी कर ले गए।

मेडिकल कॉलिज के फार्मासिस्ट संजय राजपूत ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि बीती शाम पोस्टमॉर्टम हाउस को बन्द कर स्टाफ चला गया। आज जब स्टाफ आया तो देखा कि पोस्टमॉर्टम हाउस के बगल वाली खिड़की की जाली टूटी पड़ी है। अन्दर जाने पर पता चला कि शव रखने वाले फ्रिजर की 8 बैटरी गायब है। रात को यहाँ पर न तो कोई आता-जाता है और न ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

22 इरशाद-3

समय : 8.45 बजे

chat bot
आपका साथी