पानी में डूबने से मासूम की मौत

झाँसी : म़जदूर कर पेट पाल रहे दम्पति के बेटे की गड्ढे में भरे पानी में डूबने से मौत हो गयी। पुलिस ने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:01 PM (IST)
पानी में डूबने से मासूम की मौत
पानी में डूबने से मासूम की मौत

झाँसी : म़जदूर कर पेट पाल रहे दम्पति के बेटे की गड्ढे में भरे पानी में डूबने से मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शाहजहाँपुर के ताड़ौल निवासी राजेन्द्र कुमार बालाजी रोड स्थित एक नवनिर्मित कॉलनि में पत्‍‌नी के साथ म़जदूरी करता है। वह कॉलनि के पास ही झोपड़ी बनाकर रहता है। बीती शाम 6 बजे उसका 3 वर्षीय बेटा खेलता हुआ झोपड़ी से बाहर चला गया, इसके बाद वह लौटा नहीं। अन्य म़जदूरों के साथ पति-पत्‍‌नी उसकी तलाश में जुट गये। रात साढ़े दस बजे वह कॉलनि के पास गड्ढे के पानी में पड़ा मिला, उसकी मौत हो चुकी थी।

2 पक्षों में मारपीट, 1 युवक घायल

झाँसी : सदर बा़जार के ग्राम सिमराहा निवासी किशन लाल राय पुत्र स्व. सल्ले राय ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाले भल्लू यादव ने गाली-गलौज कर उसकी मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया।

जुआ खेलते 3 पकड़े

झाँसी : सीपरी बा़जार के ग्रासलैण्ड चौकी प्रभारी मिथलेश कुमार ने खाती बाबा मन्दिर के पास जुआ खेलते हुये सोनू झा, प्रेमदीप वर्मा, गौरव साहू निवासी बड़ागाँव गेट बाहर को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2000 रुपये व ताश की गड्डी बरामद की।

आग से झुलसी महिला की मौत, किरायेदार गिरफ्तार

0 दुकान के विवाद में महिला ने पेट्रोल डाल कर लगायी थी आग

झाँसी : दुकान के विवाद में मंगलवार को महिला ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। गम्भीर रूप से झुलसने के कारण बीती रात मेडिकल कॉलिज में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने उसके बेटे की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर आरोपी किरायेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली के न्यू रोड, झरना गेट निवासी हिमांशु पाठक पुत्र मुकेश पाठक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि झरना गेट के पास उसकी दादी गायत्री के नाम दुकान थी। इसकी देखरेख उसकी माँ किया करती थी। मीना चौबे और मोहनी 2 बुआ हैं, वे तालबेहट में रहती हैं। फूटा चौपड़ा निवासी राजेन्द्र पाल का उनके घर आना-जाना था। कुछ दिनों बाद राजेन्द्र पाल ने दुकान पर ़कब़्जा कर लिया और रानी महल निवासी नितिन साहू को किराये पर दे दी। मंगलवार को माँ ज्योति पाठक ने नितिन साहू से दुकान खाली करने को कहा तो वह मना करने लगा और बुआ मीना व मोहनी धमकी देने लगीं। इससे आक्रोशित होकर माँ ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। मेडिकल कॉलिज में उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी मीना, मोहनी, राजेन्द्र पाल, नितिन साहू के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर नितिन साहू को गिरफ्तार कर लिया।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 6:35

21 अक्टूबर 2021

chat bot
आपका साथी