ट्रक हादसा : परिचालक व क्लीनर ने दम तोड़ा, चालक की हालत गम्भीर

0 स्टीयरिग फेल होने से पुलिया से टकराकर हाइ-वे पर पलट गया था ट्रक 0 कानपुर से खाली ट्रक लेकर गिट्ट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:51 PM (IST)
ट्रक हादसा : परिचालक व क्लीनर ने दम तोड़ा, चालक की हालत गम्भीर
ट्रक हादसा : परिचालक व क्लीनर ने दम तोड़ा, चालक की हालत गम्भीर

0 स्टीयरिग फेल होने से पुलिया से टकराकर हाइ-वे पर पलट गया था ट्रक

0 कानपुर से खाली ट्रक लेकर गिट्टी लेने आ रहे थे तीनों

झाँसी : शनिवार की देर रात झाँसी-कानपुर राजमार्ग पर बड़ागाँव के ग्राम बचावली में हुये ट्रक हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुये परिचालक व क्लीनर ने दम तोड़ दिया। मुख्य चालक का ग्वालियर स्थित अस्पताल के आइसीयू में उपचार चल रहा है। उसकी हालत गम्भीर बतायी जा रही है। इधर, परिचालक व क्लीनर के शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

जालौन के कालपी कदौरा, बरखेड़ा निवासी मानसिंह 35 पुत्र गयाप्रसाद ट्रक चालक है। उसके साथ कानपुर देहात के अकबरपुर, कटरा निवासी विशाल (18) पुत्र ओमकार क्लीनर के रूप में कार्य करता था। वह इण्टरमीडिएट करने के बाद पढ़ाई के साथ की ट्रक पर निकल आया करता था। इनके साथ ही जालौन के कालपी, काशीरामपुर निवासी पर्वत सिंह पुत्र सन्तोष गौतम परिचालक के रूप में ट्रक पर चलता था। बीती रात तीनों लोग गिट्टी भरने के लिए खाली ट्रक लेकर कानपुर से झाँसी आ रहे थे। मान सिंह ट्रक चला रहा था। वे लोग बड़ागाँव के ग्राम बचावली स्थित हाइ-वे पर पहुँचे, अचानक स्टीयरिग फेल हो गयी। अनियन्त्रित होकर ट्रक पुलिया ने टकराकर घूमकर राजमार्ग पर पलट गया। इससे तीनों लोगों के सिर में चोट आ गयी और वे गम्भीर रूप से घायल हो गये। राजमार्ग पर ट्रक पलटने से वहाँ जैम लग गया था। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलिज भेजने के बाद जैम खुलवाया। मेडिकल कॉलिज में क्लीनर विशाल व परिचालक पर्वत सिंह ने दम तोड़ दिया। देर रात चालक मान सिंह की हालत गम्भीर हो गयी, उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया।

मन्दिर में चोरी करता युवक पकड़ा, शान्ति भंग में चालान

झाँसी : कोतवाली के बड़ागाँव गेट निवासी अमित रावत ने पुलिस को दिये शिकायती पत्र में बताया कि वह महाकाली मन्दिर में सेवक है। बीती रात लगभग 12:30 बजे वह लक्ष्मी गेट स्थित महाकाली मन्दिर गया तो देखा कि एक युवक मन्दिर की दान पेटी तोड़ रहा है, उसने सहयोगियों की मदद से उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने खुद को बरुआसागर के ग्राम तिलैथा का निवासी बताया। उन्होंने सूचना देकर आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। रविवार को पुलिस ने आरोपी का शान्ति भंग में चालान कर दिया है।

जेबकतरा पकड़ा, चोरी के रुपये बरामद

झाँसी : सिविल लाइन निवासी अरमिन्दर सिंह कोहली पुत्र सुरेन्द्र सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह रविवार की दोपहर अशोक तिराहा के पास से निकल रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक व्यक्ति ने उसे धक्का मार दिया। उन्होंने जेब में हाथ डाला तो उनकी जेब कट चुकी थी, उनकी जेब से 1500 रुपये गायब थे। उन्होंने आसपास के लोगों के सहयोग से उस व्यक्ति को पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची ने आरोपी की तलाशी ली, उसकी जेब से चोरी गये रुपये बरामद हो गये। आरोपी युवक ने अपना नाम मुमताज खान निवासी पेंच मोहल्ला सीपरी बा़जार बताया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया।

बाइक चोरी करते पकड़ा युवक

झाँसी : प्रेमनगर के हाट का मैदान निवासी अजय प्रकाश पुत्र सन्त सेवक रविवार की दोपहर मोटरसाइकिल से उपचार कराने के लिए शिवाजी नगर स्थित प्राइवेट अस्पताल आया था। अस्पताल के अन्दर जाने के दौरान उसने पीछे मुड़कर देखा कि एक युवक चाबी लगाकर उसकी बाइक चोरी करने का प्रयास कर रहा है। अजय ने आसपास खड़े लोगों की मदद से आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 6:30

17 अक्टूबर 2021

chat bot
आपका साथी