यूनियन रेडियो पर फेस्टिवल उपहारों की भरमार

लोगो : बा़जार वॉच ::: फोटो : 16बीकेएस 100 झाँसी : यूनियन रेडियो सदर बा़जार में उपहार ग्रहण कर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:40 PM (IST)
यूनियन रेडियो पर फेस्टिवल उपहारों की भरमार
यूनियन रेडियो पर फेस्टिवल उपहारों की भरमार

लोगो : बा़जार वॉच

:::

फोटो : 16बीकेएस 100

झाँसी : यूनियन रेडियो सदर बा़जार में उपहार ग्रहण करतीं मोहिनी।

:::

0 दीवाली पर फेस्टिवल बोनांजा स्कीम शुरू

झाँसी : इस दीवाली यूनियन रेडियो अपने ग्राहकों के लिए उपहारों के कई ऑफर लेकर आया है। दीवाली पर स्क्रैच ऐण्ड विन का ऑफर दिया गया है।

यूनियन रेडियो के संचालक संजय अरोरा ने बताया कि कार्ड को स्क्रैच करने पर हर ग्राहक को सुनिश्चित उपहार मिलेगा। ग्राहक को रॉयल इनफील्ड मोटर साइकिल, एलइडी टीवी, वॉशिंग मशीन, मोबाइल फोन के साथ ही कई आकर्षक उपहार मिलेंगे। उन्होंने बताया कि यूनियन रेडियो सदर बा़जार स्टोर पर मोहिनी यादव को वॉशिंग मशीन खरीदने पर कार्ड स्क्रैच करने पर उपहार में सैमसंग मोबाइल फोन निकला। इस फेस्टिवल सी़जन में इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है। प्रत्येक उत्पाद पर यूनियन रेडियो पर डिस्काउण्ट 20 फीसदी तक के ऑफर उपलब्ध है। साथ ही बजाज, एचडीबी व एचडीएफसी के माध्यम से शून्य फीसदी फायनेंस सुविधा उपलब्ध है।

मण्डल स्तरीय रो़जगार मेला 21 को

झाँसी : सहायक निदेशक (सेवायोजन) देवेश त्रिपाठी ने बताया कि क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के तत्वावधान में 21 अक्टूबर को राजकीय इण्टर कॉलिज परिसर में प्रात: 10.30 बजे से मण्डल स्तरीय रो़जगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें देश की तकनीकि व गैर तकनीकि कम्पनि अभ्यर्थियों की भर्ती के लिए साक्षात्कार लेंगी। मेले में जूनियर हाइस्कूल, हाइस्कूल, इण्टर, स्नातक, परास्नातक आदि योग्यताधारी अभ्यर्थियों के लिए रिक्तियां उपलब्ध हैं। 18 से 50 वर्ष आयु वर्ग के पुरुष/महिला अभ्यर्थी सम्मिलित हो सकते हैं।

फाइल-रघुवीर शर्मा

समय-9.10

16 अक्टूबर 21

chat bot
आपका साथी