माँ-बेटे का हत्यारोपी गिरफ्तार

0 हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद झाँसी : प्रेमनगर पुलिस ने शनिवार की दोपहर बिजौली, बजरंग नगर म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:38 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:38 PM (IST)
माँ-बेटे का हत्यारोपी गिरफ्तार
माँ-बेटे का हत्यारोपी गिरफ्तार

0 हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद

झाँसी : प्रेमनगर पुलिस ने शनिवार की दोपहर बिजौली, बजरंग नगर में माँ-बेटे की हत्या करने वाले आरोपी को पंजाब नैशनल बैंक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

प्रेमनगर के बिजौली, बजरंग नगर निवासी मीना पत्‍‌नी स्व. चन्दन सिंह ने 11 अक्टूबर को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि वह पति, सास कलावती व बेटी शिवानी के साथ घर पर थी। पति को बुखार था, उनकी दवा देने के लिए बेटी शिवानी के साथ मेडिकल स्टोर पर चली गयी थी। जब लौट कर आयी तो देखा कि पति व सास घायलावस्था में पड़े हुये हैं। उसने बताया कि बबीना के घिसौली निवासी जनार्दन से खाता से रुपये निकालने के कारण रंजिश चली आ रही थी। इसके चलते जनार्दन ने पति व सास पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था, जिससे उनकी मौत हो गयी थी। बताते चलें कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए गयी थी, इस पर उसने पेड़ पर चढ़कर फाँसी का फन्दा लगा लिया था। हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया था।

फोटो : 16 जेएचएस 9

झाँसी : शान्ति समिति की बैठक में उपस्थित अधिकारी व समाज सेवी।

:::

शान्ति समिति की बैठक

झाँसी : कोतवाली में शनिवार को प्रभारी सिटि मैजिस्ट्रेट की अध्यक्षता में बारावफात त्योहार के मद्देऩजर शान्ति समिति की बैठक का आयोजन आयोजन किया गया।

बैठक में सीरत कमिटि के सचिव नूर अहमद मंसूरी ने जुलूस की रूपरेखा विस्तार से रखी। वक्ताओं ने बिजली, पानी की व्यवस्था, सड़क के गड्ढे भरने, जानवरों को सड़कों से हटाने की बात कही। अधिकारियों ने जुलूस में पटाखे न चलाने, नारेबाजी से बचने और कोविड नियमों का पालन करने के निर्देश दिये। इस अवसर अपर नगर आयुक्त शादाब आलम, सीओ (सिटि) राजेश कुमार सिंह, अधिशासी अभियन्ता (विद्युत विभाग) यादवेन्द्र सिंह, पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. राघवेन्द्र सिंह, अवर अभियन्ता जल (संस्थान) ओमप्रकाश, मुकेश अग्रवाल, याकूब अहमद मंसूरी, उमर खान, व्यापारी नेता संजय पटवारी, सुदर्शन शिवहरे, विनोद अवस्थी, शकील खान, राजेश बिरथरे, देवी सिंह कुशवाहा, खलील बरकाती, मुफ्ती साबिर हाशमी आदि उपस्थित रहे। अतुल अग्रवाल किल्पन ने संचालन व कोतवाल देवेश शुक्ला ने आभार व्यक्त किया।

मॉडिफाइड साइलेंसर के विरुद्ध संयुक्त अभियान चला

झाँसी : वाहनों में मॉडिफाइड साइलेंसर के विरुद्ध शनिवार को संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग टीम ने इलाइट चौराह एवं रिसाला चुंगी के पास 25 वाहनों को चेक किया। 10 वाहनों के विरुद्ध चालान की कार्यवाही की गयी। इस मौके पर एआरटीओ सतेन्द्र कुमार, पीटीओ दीपक सिंह, टीएसआइ सुदीस कुमार, उप्र प्रदूषण बोर्ड से अभिषेक श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 8:20

16 अक्टूबर 2021

chat bot
आपका साथी