रेलवे की विद्युत केबिल के साथ 5 युवक गिरफ्तार

फोटो : 25 जेएचएस 10 झाँसी : रेल पुलिस की गिरफ्त में चोरी के माल समेत आरोपी। ::: झाँसी : रेलव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:00 PM (IST)
रेलवे की विद्युत केबिल के साथ 5 युवक गिरफ्तार
रेलवे की विद्युत केबिल के साथ 5 युवक गिरफ्तार

फोटो : 25 जेएचएस 10

झाँसी : रेल पुलिस की गिरफ्त में चोरी के माल समेत आरोपी।

:::

झाँसी : रेलवे सुरक्षा बल (झाँसी स्टेशन) तथा डिटेक्टिव विंग ने शुक्रवार की शाम करारी रेलवे स्टेशन यार्ड से एंजिनियरिग विभाग की केबिल चुराते 4 लोगों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर 1 अन्य आरोपी को चोरी की खरीदी हुई सम्पत्ति समेत गिरफ्तार कर लिया।

बीती शाम रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह राजावत को सूचना मिली कि करारी रेलवे स्टेशन यार्ड से चोर रेल सम्पत्ति चोरी कर रहे हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने अपना नाम वीरू कुशवाहा, गणेश कुशवाहा, घनश्याम कुशवाहा, रामजी कुशवाहा निवासी दतिया (मप्र) बताया। इन आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शिवा गुप्ता निवासी दतिया (मप्र) को चोरी की खरीदी हुई रेल सम्पत्ति समेत गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

आरटीए की बैठक की तिथि घोषित

झाँसी : सम्भागीय परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) की बैठक 11 अक्टूबर को 11 बजे आयुक्त सभागार के सभाकक्ष में होगी। बैठक में परमिट के नवीनीकरण, स्थाई सवारी गाड़ी के लिए नवीन परमिट, परमिट में विलम्ब से वाहन पृष्ठांकन, मोटर गाड़ी अधिनियम के अन्तर्गत प्राप्त प्रकरणों एवं अन्य तात्कालिक प्रकरणों पर विचार किया जायेगा। यह जानकारी सम्भागीय परिवहन प्राधिकरण के सचिव आरआर सोनी ने दी।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 8:30

25 सितम्बर 2021

chat bot
आपका साथी