बुन्देलखण्ड विवि : बीकॉम फाइनल में तनु ने पाया पहला स्थान

फोटो : 25 जेएचएस 6 ::: झाँसी : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय ने बीकॉम फाइनल रि़जल्ट की टॉप-20 की सूच

JagranSat, 25 Sep 2021 08:06 PM (IST)
बुन्देलखण्ड विवि : बीकॉम फाइनल में तनु ने पाया पहला स्थान

फोटो : 25 जेएचएस 6

:::

झाँसी : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय ने बीकॉम फाइनल रि़जल्ट की टॉप-20 की सूची जारी की है। लगभग 350 कॉलिज के विद्यार्थियों में से श्री गुरु हरकिशन महाविद्यालय की छात्रा तनु प्रजापति ने पहला स्थान प्राप्त किया। इसी कॉलिज की जया गुप्ता ने दूसरा स्थान पाया। साथ ही सूची में मोहित गुप्ता, शिवांगी साहू, दीपिका फबयानी, श्रुति अग्रवाल, दर्शित गुप्ता, मो. अंसार राइन, रोशनी कुशवाहा व आँचल सिंह ने भी टॉप 20 में जगह बनायी।

बीएड व एमएड प्रथम वर्ष के परीक्षा आवेदन की तिथि 28 तक बढ़ी

झाँसी : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के परीक्षा नियन्त्रक राज बहादुर ने बताया कि परीक्षा समिति के निर्णय के अनुसार कोविड-19 के कारण वार्षिक परीक्षा वर्ष-2021 में बीएड व एमएड प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं के आवेदन ऑनलाइन नहीं भर पाए थे। उन विद्यार्थियों को अन्तिम अवसर प्रदान करते हुए 25 से 28 सितम्बर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन 3 ह़जार रुपये विलम्ब शुल्क के साथ भरने की अनुमति दी गयी है।

लोगो : बा़जार वॉच

:::

फोटो : 25 बीकेएस 104

झाँसी : पीसी ज्वैलर की वर्षगाँठ पर छूट का लाभ उठाने पहुँचे ग्राहक।

:::

पीसी ज्वैलर की चौथी वर्षगाँठ धूमधाम से मनायी

झाँसी : सदर बा़जार स्थित पीसी ज्वैलर की चौथी वर्षगाँठ धूमधाम से मनायी गयी। इस मौके पर ग्राहकों को सोने के आभूषण पर सीधे 20 प्रतिशत व हीरे जड़ित आभूषण पर 25 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध करायी गयी। 3 दिन की छूट की अवधि का ग्राहकों ने भरपूर लाभ उठाया। शोरूम संचालक अखिलेश चन्द्र गुप्ता ने बताया कि शादी समारोह के लिए सोने में जड़ाऊ आभूषण की विस्तृत श्रृंखला प्रतिष्ठान पर उपलब्ध है। ग्राहक नवरात्रि में खरीद के लिए 90 फीसदी अभी भुगतान कर अपने आभूषण के दामों को स्थगित कर सकते हैं। मैनेजर अमित कुमार गुप्ता ने आभार व्यक्त किया।

रो़जगार के लिए ऋण आवेदन आमन्त्रित

झाँसी : प्रदेश सरकार ने शहरी क्षेत्र के युवाओं को सेवायोजित करने को 'मिशन रो़जगार' प्रारम्भ की है। शहरी गरीबों की आजीविका में सुधार व स्वरो़जगार के माध्यम से रो़जगार उपलब्ध कराये जाने एवं कौशल प्रशिक्षण के माध्यम से सेवायोजित कराये जाने के लिये दीनदयाल अन्त्योदय योजना-राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन का क्रियान्वयन किया जा रहा है। शहरी क्षेत्रों के युवाओं को स्वरोजगार व सेवायोजित कराये जाने के लिए अक्टूबर-2021 के अन्तिम सप्ताह में 3 दिवसीय रो़जगार मेले का आयोजन किया जाना है। नगर पालिका परिषद मऊरानीपुर, नगर निगम झाँसी में बेरो़जगार युवाओं, जिनकी वार्षिक पारिवारिक आय एक लाख रुपए से अधिक न हो, से स्वरो़जगार कार्यक्रम के अन्तर्गत ऋण अधिकतम 2 लाख रुपए, समूह ऋण अधिकतम 10 लाख रुपए का रो़जगार स्थापित किए जाने के लिए बैंक के माध्यम से अनुदान आधारित ऋण प्राप्त करने के लिए आवेदन पत्र आमन्त्रित किए गए हैं। ऋण आवेदन पत्र सम्बन्धित निकाय एवं जिला नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) झाँसी, नगर निगम परिसर से 30 सितम्बर 2021 तक प्राप्त किए जा सकते हैं।

फाइल-रघुवीर शर्मा

समय-8.00

25 सितम्बर 21

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.