ढाबों और ठेकों पर तलाशी अवैध शराब

फोटो : 16 जेएचएस 12 झाँसी : लाइसन्सी दुकान पर शराब की जाँच करती आबकारी विभाग की टीम। ::: 0 अवै

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:18 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:18 PM (IST)
ढाबों और ठेकों पर तलाशी अवैध शराब
ढाबों और ठेकों पर तलाशी अवैध शराब

फोटो : 16 जेएचएस 12

झाँसी : लाइसन्सी दुकान पर शराब की जाँच करती आबकारी विभाग की टीम।

:::

0 अवैध शराब के अड्डों से बरामद की कच्ची शराब

झाँसी : लाइसन्स की आड़ में नकली शराब तो नहीं बिक रही, इसे परखने के लिए जहाँ लाइसन्स वाली दुकानों को चेक किया गया, वहीं ढाबों पर भी अवैध शराब की तलाश की गई। यहाँ तो सबकुछ ठीक-ठाक मिला, लेकिन अवैध शराब के अड्डों से कच्ची शराब को बरामद किया गया।

़िजलाधिकारी आन्द्रा वामसी, ़िजला आबकारी अधिकारी पीके गोयल के निर्देशन में आबकारी निरीक्षक प्रथम शिशुपाल सिंह, राम अधार पाल, अजय कुमार गौड़ की टीम ने ग्वालियर रोड स्थित ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री को दृष्टिगत रखते हुए चैकिंग की। इसके साथ ही कुछ लाइसन्स वाली दुकानों पर भी जाँच की। इसके साथ ही थाना रक्सा क्षेत्र के डेरा झबरा व राजपूत रिसोर्ट पर दबिश दी। दोनों जगह से करीब 150 लिटर कच्ची शराब बरामद की और 2000 किलोग्राम लहन को नष्ट कर दिया। 3 अभियुक्तों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर फ्रण्टल संगठनों को सौंपी जिम्मेदारी

झाँसी : उत्तर प्रदेश कौंग्रेस कमिटि के दिशा-निर्देशन में योगेन्द्र सिंह पारीछा के संयोजन व भगवानदास कोरी की अध्यक्षता में बैठक हुयी। इसमें राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी के विधानसभा चुनाव 2022 मिशन जन-जन तक प्रतिज्ञा यात्रा के माध्यम से कौंग्रेस को गाँव-गाँव तक पहुँचाने का फ्रंटल संगठन एवं ़िजला कमिटि के पदाधिकारियों को ब्लॉक स्तरीय दायित्व का प्रभार दिया। इसमें जिला सचिव महेश कुशवाहा, महासचिव गिरजाशंकर राय, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के ़िजलाध्यक्ष शफीक अहमद मुन्ना को बबीना ब्लॉक प्रभारी, जेके दोहरे को बड़ागाँव ब्लॉक, गोलू पारासर को चिरगाँव, विनोद वर्मा को बंगरा, लोकेन्द्र सिंह यादव को मऊरानीपुर, राजा परमार को गुरसराय, राजपाल सिंह बुन्देला व चन्द्रप्रकाश चौरसिया को बामौर, शिवपाल सिंह गुर्जर, प्रिंस कटियार को मोठ ब्लॉक प्रभारी का दायित्व सौंपा गया।

16 इरशाद-3

समय : 9.05 बजे

chat bot
आपका साथी