पहूज नदी के पास मिली लाश की हुई शिनाख्त

झाँसी : शनिवार को पहूज नदी के पास मिली लाश की बुधवार को परिजनों ने पोस्टमॉर्टम हाउस में शिनाख्त कर ल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:00 AM (IST)
पहूज नदी के पास मिली लाश की हुई शिनाख्त
पहूज नदी के पास मिली लाश की हुई शिनाख्त

झाँसी : शनिवार को पहूज नदी के पास मिली लाश की बुधवार को परिजनों ने पोस्टमॉर्टम हाउस में शिनाख्त कर ली। वह म़जदूरी करने निकला था, उसके बाद घर नहीं पहुँचा था।

शिवपुरी (मप्र) के दिनारा थानान्तर्गत ग्राम आवास निवासी संजय यादव (39) पुत्र सोनी यादव पहूज नदी के पास स्थित आरा मशीन में काम करता था। शनिवार की सुबह वह काम करने के लिए घर से निकला था। शाम के समय पहूज नदी के पास स्थित निर्माणाधीन शौचालय के पास उसका शव मिला था। पुलिस ने मौका-मुआयना किया, उस समय शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

उपचार के दौरान वृद्धा की मौत

झाँसी : बाँदा के पनवाँ निवासी मीराबाई (75) पत्‍‌नी बिन्दा की बीते दिवस अचानक तबीयत खराब हो गयी। उसे मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया, जहाँ देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

महिला के गले से मंगलसूत्र लूटा

झाँसी : प्रेमनगर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर रक्सा के ग्राम बमेर निवासी किशन लाल पुत्र दसई पाल ने बताया कि बीते दिवस पहूज नदी के बिजौली हाइवे के रास्ते पर 3 बदमाशों ने उसकी बहू सविता के गले से सोने का मंगलसूत्र, बीजासेन व ओमछठा लूट लिया और धमकी देते हुये भाग गये। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

मारपीट में युवक घायल

झाँसी : तालपुरा निवासी हनीफ खाँ पुत्र लल्लू खाँ ने नवाबाद पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते दिवस मेडिकल कॉलिज के पास राम सिंह निवासी करगुवाँजी, उसका बेटा व उसके दोस्त ने गाली-गलौज कर उसकी मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया।

बहू को घर से निकाला

झाँसी : सीपरी बा़जार पुलिस को तहरीर देकर प्रेमनगर के ग्राम मुड़िया निवासी कल्पना अहिरवार पत्‍‌नी मंगल सिंह उर्फ विक्की ने बताया कि 20 मई 2015 को उसका विवाह मुरारी नगर सीपरी बा़जार निवासी गोरेलाल के बेटे विक्की के साथ हुआ था। ससुराली जन 5 लाख रुपये व कार की माँग को लेकर उत्पीड़न कर रहे थे। दवा के बहाने गर्भ गिराने की दवा पिला दी। उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी मंगल सिंह, गोरेलाल, अंगूरी, निर्मला, बृजेश, रानी, महेन्द्र, रूपाली, रामबरन, घनश्याम, भूरी के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

बाइक चोरी

झाँसी : प्रेमनगर थानान्तर्गत लक्ष्मीबाई नगर रेलवे कॉलनि निवासी शीशराम मीणा पुत्र रामदयाल मीणा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि डाउन यार्ड, पश्चिम टिकट घर के पास से उसकी मोटरसाइकिल (यूपी 94 डी 5914) चोरी हो गयी। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया।

मास्क न लगाने वालों के विरुद्ध अभियान जारी

झाँसी : कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय के निर्देश पर मास्क न लगाने वालों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सिटि सर्किल के सभी थाना क्षेत्रों में चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने वाहन चलाने वाले एवं बा़जार में मास्क न लगाने वालों के विरुद्ध चेकिंग की। इस दौरान 35 लोगों के विरुद्ध चालान की कार्यवाही की गयी। इसके साथ ही मोबाइल पुलिस टीम ने गली-मोहल्लों में बैठे युवकों को मास्क न लगाने और शारीरिक दूरी का पालन न करने पर खदेड़ दिया। दुकानदारों से कहा कि वे दुकान आगे चूने से गोले बनवाएं एवं मास्क न लगाने वाले लोगों को सामान न दें।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 8:45

21 अप्रैल 2021

chat bot
आपका साथी