महिला की हत्या कर शव खेत में फेंका

फोटो नम्बर 1, 2, 3 ::: बंगरा : घटना स्थल पर पड़ा महिला का शव व हाथ पर लिखा एक युवक का नाम। -जागरण

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:04 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:04 PM (IST)
महिला की हत्या कर शव खेत में फेंका
महिला की हत्या कर शव खेत में फेंका

फोटो नम्बर 1, 2, 3

:::

बंगरा : घटना स्थल पर पड़ा महिला का शव व हाथ पर लिखा एक युवक का नाम। -जागरण

:::

0 प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की आशंका

0 मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ की रहने वाली थी मृतका

0 आधार व पैन कार्ड से हुई मृतका की शिनाख़्त

0 पुलिस के आला अधिकारी मौ़के पर पहुँचे

बंगरा (झाँसी) : उल्दन रोड स्थित एक खेत में महिला का शव मिलने से अ़फरा-त़फरी मच गयी। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौ़के पर पहुँचे और मुआयना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा।

उल्दन रोड पर अजय सिंह घोष का खेत है। मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे वहाँ से कुछ युवक गु़जरे तो उन्होंने देखा कि खेत में एक महिला का शव पड़ा है। युवकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी (टहरौली) विवेक सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना उल्दन अजय कुमार अवस्थी, पुलिस चौकी प्रभारी अनुपम मिश्रा मौ़के पर पहुँचे और शव की शिनाख़्ती के प्रयास किये। मृतका के पास से पुलिस को आधार कार्ड और पैन कार्ड मिला। इसके आधार पर मृतका की शिनाख़्त सपना अहिरवार पत्नी हरीश अहिरवार निवासी ग्राम रौरा ़िजला टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि मृतका का मायका मऊरानीपुर (झाँसी) के मोहल्ला परवारीपुरा में है। मृतका के पिता का नाम ग्यासी प्रसाद अहिरवार बताया गया है। मृतका के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये मऊरानीपुर भेज दिया है।

प्रेम-प्रसंग से जोड़ा जा रहा मामला

मृतका के बायें हाथ पर राहुल नाम गुदा हुआ है, साथ ही दिल का निशान बना है। सम्भावना जताई जा रही है कि प्रेम-प्रसंग के चलते विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गयी और शव को यहाँ लाकर फेंका दिया गया। जिस जगह महिला का शव मिला, वहीं पास में खेतों में काम कर रहे लोगों ने कहा कि जिस समय युवकों ने शव को खेत के पास पड़ा देखा, उसके ठीक कुछ समय पहले 2 युवकों को उन्होंने भागते हुये देखा था।

जल्द होगा घटना का पर्दाफाश : सीओ

खेत पर मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (टहरौली) विवेक सिंह व प्रभारी निरीक्षक थाना उल्दन अजय कुमार अवस्थी ने बताया कि घटना को लेकर कुछ अहम सुरा़ग हाथ लगे हैं। जल्द की घटना का खुलासा किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी