पंजाब मेल से उतारी गई मुम्बई से भागी किशोरी

झाँसी : जीआरपी को मुम्बई पुलिस के माध्यम से सूचना मिली कि पंजाब मेल में एक 14 वर्षीय किशोरी सफर कर र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 01:01 AM (IST)
पंजाब मेल से उतारी गई मुम्बई से भागी किशोरी
पंजाब मेल से उतारी गई मुम्बई से भागी किशोरी

झाँसी : जीआरपी को मुम्बई पुलिस के माध्यम से सूचना मिली कि पंजाब मेल में एक 14 वर्षीय किशोरी सफर कर रही है, जिसके अपहरण का मामला मुब्रा ठाणे में दर्ज है। वह ट्रेन क्रमांक 02137 पंजाब मेल से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह टीम के साथ स्टेशन पहुँचे और ट्रेन के कोच नम्बर डी-4 की सीट क्रमांक 69 पर सफर कर रही मुम्बई निवासी जोया अनीस शेख को उतारकर पूछताछ के लिए थाने ले आयी। किशोरी के बरामद होने की सूचना जीआरपी ने मुम्बई पुलिस को दी। मुम्बई से आए सहायक उप निरीक्षक योगेश काकड़, हेड कौंस्टबल महापुरे, शेख व जाधव को जीआरपी ने आवश्यक विधिक कार्यवाही हेतु किशोरी को सौंप दिया।

कोहरे ने थामी ट्रेन की चाल

झाँसी : उत्तर भारत में कोहरे का ़कहर जारी है। इसका असर ट्रेन की चाल पर पड़ रहा है। सुबह और शाम की ट्रेन स्टेशन देरी से पहुँच रही हैं।

शुक्रवार की रात घना कोहरा होने के कारण मुम्बई, दिल्ली, लखनऊ की ओर से आने वाली एक दर्जन से अधिक ट्रेन स्टेशन 1 से 2 घण्टे की देरी से पहुँचीं। शनिवार को कुशीनगर एक्सप्रेस, साबरमती एक्सप्रेस, इन्दौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक-हरिद्वार एक्सप्रेस, सदर्न एक्सप्रेस, श्री गंगानगर-नान्देड एक्सप्रेस, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, मुम्बई-गोरखपुर एक्सप्रेस 1 से 2 घण्टा की देरी से स्टेशन पहुँची।

27 से 30 जनवरी तक होगी परीक्षा

झाँसी : सूरज प्रसाद राजकीय बालिका इण्टर कॉलिज की प्रधानाचार्या मीरा शर्मा ने बताया कि हाइस्कूल संस्थागत व्यक्तिगत छात्राओं की सभी विषय की आन्तरिक परीक्षा तथा इण्टरमीडिएट संस्थागत व्यक्तिगत वर्ष 2021 की छात्राओं की शारीरिक शिक्षा की लिखित एवं मौखिक परीक्षा 27 से 30 जनवरी तक विद्यालय में 10 से 2 बजे तक सम्पन्न होगी।

chat bot
आपका साथी