चलती कार में लगी आग

फोटो : कैप्शन : आग से क्षतिग्रस्त आग। ::: झाँसी : हँसारी मेन रोड पर आज शाम को उस समय अफरा-तफ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:00 AM (IST)
चलती कार में लगी आग
चलती कार में लगी आग

फोटो :

कैप्शन : आग से क्षतिग्रस्त आग।

:::

झाँसी : हँसारी मेन रोड पर आज शाम को उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब एक चलती हुयी कार में आग लग गयी, जिस पर कार सवार उतर गए। कुछ ही देर में आग की लपटें ऊँची-ऊँची उठने लगीं।

शिवपुरी (मप्र) के खनियाधाना निवासी जेसी जैन अपनी कार के टायर और उसमें कुछ काम कराने के लिए झाँसी आए थे। काम होने के बाद वह वापस लौट रहे थे। हँसारी मेन रोड पर चौकी से पहले उनकी गाड़ी से धुँआ निकलने लगा, जिस पर उन्होंने कार को रोका और सभी उतर गए। कुछ ही देर में धुँआ आग की लपटों में तब्दील हो गया। इस दौरान आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। सूचना पर पहुँची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग को बुझाया, लेकिन तब तक कार काफी जल चुकी थी।

खड़ी कारों में लग लगायी

झाँसी : विपिन बिहारी डिग्री कॉलिज के पास गली में 2 लोग अपनी कार खड़ी कर चले जाते थे। बीती आधी रात को किसी ने कार में आग लगा दी। बताया गया कि खुशीपुरा निवासी राजेश रायकवार व अजीज हसन ने अपनी कार डिग्री कॉलिज के पास गाली में रोज खड़ी कर दिया करते थे। बीती रात करीब 2 बजे मोहल्ले के लोगों ने देखा कि कार में आग लगी है। इस पर उन्होंने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं होने पर फायर बिग्रेड की सूचना दी। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग को बुझा दिया।

कार्यवृत्त के बाद भी नहीं हुई सकारात्मक कार्यवाही

झाँसी : उत्तर प्रदेशीय सफाई मजदूर संघ की बैठक ़िजलाध्यक्ष अशोक प्याल की अध्यक्षता में हुई, जिसमें सफाई कर्मचारियों की 24 सूत्रीय माँगों की समस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम प्रशासन द्वारा दिए गए आश्वासन तथा जारी किए गए कार्यवृत्त पर एक माह बाद भी उचित सकारात्मक कार्यवाही नहीं होने पर आक्रोश जताया।

22 इरशाद-3

समय : 9.15 बजे

chat bot
आपका साथी