मेडिकल कॉलिज में शीघ्र भरे जाएं रिक्त पद

झाँसी : उत्तर प्रदेश फेडरेशन ऑफ मिनिस्ट्रियल सर्विस असोसिएशन की बैठक अध्यक्ष सजीम जावेद की अध्यक्षता

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:05 AM (IST)
मेडिकल कॉलिज में शीघ्र भरे जाएं रिक्त पद
मेडिकल कॉलिज में शीघ्र भरे जाएं रिक्त पद

झाँसी : उत्तर प्रदेश फेडरेशन ऑफ मिनिस्ट्रियल सर्विस असोसिएशन की बैठक अध्यक्ष सजीम जावेद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इसमें मेडिकल कॉलिज में रिक्त चल रहे पदों को शीघ्र भरे जाने, जनवरी 2020 से मिलने वाले महँगाई भत्ता को पुन: लागू किए जाने, लिपिक सम्वर्गीय कैडर के पदों का प्रमोशन किए जाने आदि की माँग की गई। बैठक में रवि उपाध्याय, नफीस अहमद, हसन अहमद, रवि शास्त्री, विनोद कुमार, प्रवीण कंचन, अजय नायक आदि उपस्थित रहे। अरविन्द सुड़ेले ने आभार व्यक्त किया।

पदाधिकारी

झाँसी : भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) ने अभिषेक प्रताप सिंह को राष्ट्रीय संयोजक नियुक्त किया है।

शिक्षकों ने बीएसए को ज्ञापन सौंपा

झाँसी : बेसिक शिक्षा वेलफेयर असोसिएशन के बैनर तले शिक्षकों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने बीएसए को ज्ञापन सौंपा। इसके माध्यम से नि:शुल्क यूनिफॉर्म वितरण में खण्ड शिक्षा अधिकारियों द्वारा निश्चित एनजीओ से ख़्ारीद के लिए सूची जारी न कर पूरे ़िजले के एनजीओ की सूची जारी करने, मानव सम्पदा पोर्टल पर शिक्षकों के उपार्जित अवकाश दर्ज न होने आदि की माँग की गई। इस अवसर पर ़िजलाध्यक्ष रसकेन्द्र गौतम, महेश साहू, सुनील गुप्ता, हिमांशु, पवन गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

बिजली अव्यवस्था को लेकर अधिशासी अभियन्ता से मिले कौंग्रेसी

झाँसी : शहर कौंग्रेस कमिटि के अध्यक्ष अरविन्द वशिष्ठ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने बिजली विभाग के ग्रामीण क्षेत्र के अधिशासी अभियन्ता शैलेन्द्र सिंह कटियार से मुलाकात की। अरविन्द वशिष्ठ ने चिरगाँव नगर, सुल्तानपुरा, बरल, सिया आदि ग्रामीण क्षेत्रों में डगमगाई बिजली व्यवस्था के बारे में अधिशासी अभियन्ता को बताया। अधिशासी अभियन्ता ने कहा कि ट्रांस्फॉर्मर के अत्यधिक मात्रा में रो़ज खराब होने के कारण यह स्थिति बन रही है। इसमें जल्द से जल्द सुधार कराकर बिजली व्यवस्था को ठीक कराया जाएगा। इस अवसर पर शहर सचिव जितेन्द्र भदौरिया, अनवर अली, कृष्ण गोपाल पालीवाल, धीरज सिंह, दिलीप आदि उपस्थित रहे।

नरेन्द्र प्रताप सिंह

समय 10 बजे

दिनांक 19 सितम्बर 2020

chat bot
आपका साथी