स्वतन्त्रता दिवस पर रहेगी कड़ी निगरानी

फोटो : 13 एसएचवाइ 14 ::: कैप्शन : स्वतन्त्रता दिवस के मद्देनजर स्टेशन पर मौजूद लोगों की चेकिंग क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:07 AM (IST)
स्वतन्त्रता दिवस पर रहेगी कड़ी निगरानी
स्वतन्त्रता दिवस पर रहेगी कड़ी निगरानी

फोटो : 13 एसएचवाइ 14

:::

कैप्शन : स्वतन्त्रता दिवस के मद्देनजर स्टेशन पर मौजूद लोगों की चेकिंग कर पूछताछ करते एसएसपी व एसपी सिटि। -जागरण

:::

स्वतन्त्रता दिवस पर रहेगी कड़ी निगरानी

- आइजी, एसएसपी और कमाण्डेण्ट दलबल के साथ पहुँचे स्टेशन

झाँसी : स्वतन्त्रता दिवस पर सुरक्षा का जायजा लेने आज ़िजले के आला अधिकारी सड़कों पर निकले। रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, लॉज, होटल और मुख्य चौराहों पर सघन चेकिंग की गई। पुलिस कप्तान ने सख़्त चेतावनी देते हुए ऐसे लोगों को हिदायत दी जो सोशल मीडिया के माध्यम से शहर की शान्ति व्यवस्था को भंग करने की फिराक में रहते हैं।

आइजी सुभाष सिंह बघेल, एसएसपी दिनेश कुमार पी., आरपीएफ कमाण्डेण्ट जितेन बी. राज, एसपी (सिटि) राहुल श्रीवास्तव व जीआरपी के एसपी भारी पुलिस बल, डॉग स्क्वॉड व बम निरोधी दस्ते के साथ रेलवे स्टेशन पहुँचे। उन्होंने यहाँ रेल यात्रियों के सामान, ट्रेन व अन्य स्थानों की चेकिंग की। वहीं, आइजी ने बिना मास्क के यात्रा करने वालों को मास्क देते हुए कोरोना से बचाव करने की हिदायत दी। एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि स्वतन्त्रता दिवस से पहले पुलिस द्वारा ऐसे ही निरन्तर निगरानी की जाएगी। इससे पहले पुलिस ने बस स्टैण्ड, लॉज, होटलों सहित शहर के विभिन्न चौराहों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

यात्री सेवाओं के लिए रेलवे ने किया सेवा विस्तार

झाँसी : रेल यात्री सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए हावड़ा-ग्वालियर चम्बल एक्सप्रेस को आगरा कैण्ट और इन्दौर-खजुराहो एक्सप्रेस का एक ओर प्रयागराज और दूसरी ओर डॉ. अम्बेडकर नगर स्टेशन तक विस्तार किया गया है। यह विस्तार यात्री सेवाओं के नियमित संचालन के शुरू होने की तिथि से लागू होंगी।

मसीहागंज तिराहा पर बीच सड़क पर मारपीट

झाँसी : थाना सीपरी बा़जार के मसीहागंज तिराहा पर आज दोपहर को युवकों के दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पर बीच सड़क पर जमकर लात-घूँसे चलाए। किसी ने पूरी घटना मोबाइल फोन के कैमरे में ़कैद करके वायरल कर दी। यह मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने सीपरी बा़जार पुलिस को मामले की जाँच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए।

फाइल : वसीम शेख

समय 10 :00

13 अगस्त 2020

chat bot
आपका साथी