धोखाधड़ी के प्रकरण में अभियुक्त की जमानत निरस्त

झाँसी : अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार मलिक ने धोखाधड़ी करके ़जमीन का बैनामा करने के मामले में अभियुक्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:00 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:00 AM (IST)
धोखाधड़ी के प्रकरण में अभियुक्त की जमानत निरस्त
धोखाधड़ी के प्रकरण में अभियुक्त की जमानत निरस्त

झाँसी : अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार मलिक ने धोखाधड़ी करके ़जमीन का बैनामा करने के मामले में अभियुक्त मोहर सिंह राजपूत का जमानत प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया।

अभियोजन पक्ष के अनुसार पिछले दिनों थाना सीपरी बा़जार में आरोपी के विरुद्ध धोखाधड़ी का मु़कदमा दर्ज कराया गया था, तभी से आरोपी जेल में निरुद्ध है। सहायक ़िजला शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) सन्तोष कुमार दोहरे ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि अभियुक्त द्वारा पूर्व में रजिस्ट्री करके विक्रय किए गए प्लॉट की जानबूझकर धोखाधड़ी कर ़फ़र्जी रजिस्ट्री की गयी है। अभियुक्त का आपराधिक इतिहास है। यह अपराध भी गम्भीर प्रवृत्ति का है। इस पर कोर्ट ने अभियुक्त की जमानत निरस्त कर दी।

फोटो 7 एचएचवाई 2

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया जाए

- भाजपा कार्यकर्ताओं ने मण्डलायुक्त को ज्ञापन सौंपा

झाँसी : भाजपा के पूर्व ़िजलाध्यक्ष प्रदीप सरावगी के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मण्डलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा को ज्ञापन देकर महानगर में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए 15 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने की माँग की है। कहा कि साथ ही कोविड -19 से बचाव के संसाधन भी बढ़ाए जाएं। ज्ञापन में कहा गया कि पिछले 2 दिनों में 100 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। यदि इसी प्रकार संख्या बढ़ती रही तो ऐसे में बफर ़जोन जैसे उपाय पर्याप्त नहीं हैं। इसके लिए ़िजला प्रशासन को सख्त कदम उठाना चाहिए। साथ ही सड़कों पर अनावश्यक आवागमन पर रोक लगायी जाए। प्रतिनिधि मण्डल में पूर्व ़िजलाध्यक्ष सुबोध गुबरेले, संजीव तिवारी, जेपी सिंह, राजेश त्रिपाठी, दिनेश प्रताप सिंह, पार्षद अनिल सोनी, प्रदीप नगरिया, लखन लाल कुशवाहा, सुनील नैनवानी, मुकेश सोनी बण्टी, भरत सेन आदि उपस्थित रहे।

श्रद्धांजलि

झाँसी : झाँसी टैक्स बार असोसिएशन की शोक सभा में संघ के वरिष्ठ सदस्य कुन्जबिहारी अग्रवाल के पुत्र पंकज अग्रवाल के निधन पर शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

फाइल : राकेश यादव

समय : 8 बजे।

दिनांक : 7 जुलाई 2020

chat bot
आपका साथी