सड़क हादसे में युवक की मौत, उभरा आक्रोश

जागरण संवाददाता जौनपुर शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:12 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, उभरा आक्रोश
सड़क हादसे में युवक की मौत, उभरा आक्रोश

जागरण संवाददाता, जौनपुर:

शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मड़ियाहूं-मछलीशहर मार्ग पर अरुआवां बाजार के समीप हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने आरोपित कार चालक की गिरफ्तारी व कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क जाम करने की कोशिश की।

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मईडीह गांव निवासी 35 वर्षीय राहुल सिंह व उसी गांव के 27 वर्षीय प्रदीप दुबे किसी कार्य से बाइक से मछलीशहर जा रहे थे। अरुआवां बाजार के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार टक्कर मारती हुई निकल गई। हादसे में राहुल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रदीप दुबे बुरी तरह से घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने घायल प्रदीप को एंबुलेंस से सीएचसी मछलीशहर ले जाकर भर्ती कराया। मृत राहुल सिंह चेन्नई में व्यवसाय करते थे। कुछ दिनों पूर्व वह गांव आए थे।

बड़ा हादसा टला

उधर, शहर कोतवाली क्षेत्र के शकरमंडी तिराहे पर सुबह करीब नौ बजे दाल लादकर शाहगंज की तरफ जा रहे ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। बेकाबू ट्रक के चालक शिवकरन यादव ने अपनी सीट से ही चिल्ला- चिल्ला कर ब्रेक फेल होने की बात कहते हुए लोगों को अलर्ट किया। इसके बाद राहगीरों व दुकानदारों में भगदड़ मच गई।

यह महज संयोग रहा कि तिराहे पर ट्रक की गति धीमी होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। कुछ देर बाद तिराहे के पास ही सड़क पर गड्ढे में पहिया फंस जाने पर ट्रक रुक गया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। इसके चलते कुछ देर तक आवागमन भी बाधित रहा।

chat bot
आपका साथी