संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गड्ढे में मिला शव

महराजगंज थाना क्षेत्र के बगौझर गांव में सूर्य मंदिर के पूरब सड़क किनारे गड्ढे में सोमवार की सुबह युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से लोग सहम उठे। युवक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के रामकोला गांव निवासी 3

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:52 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गड्ढे में मिला शव
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गड्ढे में मिला शव

जागरण संवाददाता, तेजी बाजार (जौनपुर) : महराजगंज थाना क्षेत्र के बगौझर गांव में सूर्य मंदिर के पूरब सड़क किनारे गड्ढे में सोमवार की सुबह युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से लोग सहम उठे। युवक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के रामकोला गांव निवासी 38 वर्षीय संदीप उर्फ रवि उपाध्याय के रूप में हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

स्वजन के मुताबिक संदीप उपाध्याय रविवार की शाम करीब छह बजे घर से निकले थे। देररात तक न लौटने पर तलाश शुरू हुई। संपर्क का प्रयास करने पर मोबाइल फोन स्विच आफ बता रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी रात में पता नहीं चल सका। सोमवार की भोर में करीब पांच बजे टहलने निकले ग्रामीणों ने गड्ढे में शव देखकर स्वजन को सूचना दी।

संदीप के नाखून व होंठ काले पड़ चुके थे। पैर व कोहनी में मिट्टी लगी होने के साथ ही घिसटने के चिह्न थे। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। किन परिस्थितियों में संदीप की मौत हुई इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। बेटे की मौत की खबर लगने पर चलने-फिरने में असमर्थ मां सत्यभामा व पत्नी सुमन उपाध्याय रो-रोकर बेहाल हैं। मांग सूनी हो जाने के गम में सुमन बार-बार बेसुध हो जा रही हैं।

मृत संदीप की पुत्रियों प्रज्ञा व प्रतीक्षा की भी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सुमन के सामने सबसे बड़ी समस्या यही है कि किसके सहारे बाकी पहाड़ सरीखी जिदगी गुजारेगी। कैसे बेटियों को पढ़ा-लिखाकर उनके हाथ पीले करेंगी।

chat bot
आपका साथी