सड़क हादसों में अधिवक्ता व बालिका की मौत

जिले में सोमवार को अलग-अलग सड़क हादसों में युवा अधिवक्ता व बालिका क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 07:43 PM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 07:43 PM (IST)
सड़क हादसों में अधिवक्ता व बालिका की मौत
सड़क हादसों में अधिवक्ता व बालिका की मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिले में सोमवार को अलग-अलग सड़क हादसों में युवा अधिवक्ता व बालिका की मौत हो गई। अधिवक्ता की जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिकरारा थाना क्षेत्र के खानापट्टी, जबकि बालिका की खेतासराय में ट्रक की चपेट में आने से जान गई।

शहर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर निवासी दीवानी न्यायालय में वकालत करने वाले अखिलेश चंद्र यादव (35) सुबह करीब पौने नौ बजे बाइक से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। खानापट्टी गांव के पास ओवरटेक कर रहा तेज रफ्तार ट्रक उन्हें धक्का मारते हुए निकल गया। वह घायल होकर सड़क पर छटपटाने लगे। वाहनों की कतार लग गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अश्विनी दुबे व सहयोगी पुलिसकर्मी अस्पताल भेजने की तैयारी कर रहे थे कि इसी दौरान उनकी मौत हो गई। जेब से मिले पहचान पत्र व मोबाइल फोन में फीड नंबर से शिनाख्त होने पर पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। पुलिस ने दुर्घटनास्थल से ट्रक लेकर भागे चालक को फतेहगंज के पास पकड़ लिया।

उधर, खेतासराय नगर में मुख्य मार्ग पर यूनियन बैंक के सामने आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में लोगों का आना-जाना लगा था। इसी दौरान भटियारी सराय मोहल्ला निवासी नियाज अहमद की पुत्री हेरा (6) ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने ट्रक व चालक को पकड़ लिया। हालत नाजुक देखते हुए निजी अस्पताल से बालिका को रेफर किए जाने पर स्वजन जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने आपरेशन कर पैर काट दिया। आइसीयू में भर्ती बालिका ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। एक अन्य हादसा खेतासराय थाना क्षेत्र के ही अब्बोपुर में हुआ। स्कार्पियो की जोरदार टक्कर से ब्रेजा कार सवार आठ लोग मामूली रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी