विरोध के बीच शुरू कराया फोरलेन का कार्य

क्षेत्र के बछुआर गांव में ग्रामीणों के विरोध के बीच प्रशासन ने लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर फोर लेन का कार्य शुरू करा दिया। आरोप है कि मुआवजे की रकम गांव के कई लोगों को नहीं मिली है। बुधवार को भी जब कार्य शुरू हुआ तो गांव वालों ने इसका विरोध किया, जिसके बाद पांच थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गई। नायब तहसीलदार बदलापुर श्रीकृष्ण राज ¨सह ग्रामीणों की समस्याएं सुन जल्द ही समाधान का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 09:31 PM (IST)
विरोध के बीच शुरू कराया फोरलेन का कार्य
विरोध के बीच शुरू कराया फोरलेन का कार्य

्रजागरण संवाददाता, ¨सगरामऊ (जौनपुर): बछुआर गांव में ग्रामीणों के विरोध के बीच प्रशासन ने लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर फोरलेन का कार्य शुरू करा दिया। आरोप है कि मुआवजे की रकम गांव के कई लोगों को नहीं मिली है। बुधवार को भी जब कार्य शुरू हुआ तो गांव वालों ने इसका विरोध किया, जिसके बाद पांच थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गई। नायब तहसीलदार बदलापुर श्रीकृष्ण राज ¨सह ग्रामीणों की समस्याएं सुन जल्द ही समाधान का भरोसा दिया।

किसान श्याम नारायण, रामदुलार, ज्ञान प्रसाद, जगदंबा मिश्र, गंगा प्रसाद, जगदीश मिश्र, रामसेवक मिश्र, शेखर मिश्र सहित अन्य का कहना है कि फोरलेन के लिए अधिग्रहित की गई जमीन का मुआवजा अभी तक नहीं मिल सका है। गांव वालों ने रिपोर्ट लगाने के लिए लेखपाल पर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया। ¨सगरामऊ, महराजगंज, बदलापुर, सुजानगंज, खुटहन व महिला थाने की फोर्स मौजूदगी में निर्माण शुरू कर दिया गया। बकाया राशि जल्द ही खाते में पहुंचने का भरोसा दिया गया है। राजस्व निरीक्षक व लेखपाल समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी