मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

क्षेत्र के पाल्हनपुर गांव में बुधवार को मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान गुरुवार की भोर में मौत हो गई। मृतका के स्वजन का आरोप है कि पुलिस मामले की लीपापोती करने के चक्कर में बार-बार तहरीर बदलवा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 07:38 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 07:38 PM (IST)
मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत
मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, सुरेरी (जौनपुर) : क्षेत्र के पाल्हनपुर गांव में बुधवार को मारपीट में घायल महिला की इलाज के दौरान गुरुवार की भोर में मौत हो गई। मृतका के स्वजन का आरोप है कि पुलिस मामले की लीपापोती करने के चक्कर में बार-बार तहरीर बदलवा रही है।

उक्त गांव निवासी अनिल कुमार माली पुत्र मुन्नीलाल बुधवार की सुबह टहलकर घर लौट रहे थे। आरोप है कि घर से कुछ दूर पहले सुनसान स्थान पर पड़ोसी चंद्रबली माली ने स्वजन के साथ अनिल पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। चीख-पुकार सनकर अनिल के स्वजन भी आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। अनिल कुमार उसकी मां शकुंतला देवी व परिवार के अन्य लोग घायल हो गए।

शकुंतला देवी को इलाज के लिए भदोही के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में लीपापोती करने के लिए कई बार तहरीर बदलवा दी। गंभीर रूप से घायल शकुंतला देवी की इलाज के दौरान गुरुवार की भोर में मौत हो गई। खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक अटल बिहारी मिश्र ने बताया कि पूर्व में दी गई तहरीर के आधार पर चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। मौत के बाद धारा परिवर्तित की जा रही है। समुचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी