महिला ने पंखे में फांसी लगाकर दी जान

नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला में महिला ने गुरुवार की रात अपने कमरे में लगे पंखे में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह बच्चे जागे तो घटना की जानकारी हुई। आत्महत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। स्वजन का कहना है कि महिला मानसिक तौर पर तनावग्रस्त चल रही थी। इसी मनोदशा में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 03:55 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 03:55 PM (IST)
महिला ने पंखे में फांसी लगाकर दी जान
महिला ने पंखे में फांसी लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर) : नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला में महिला ने गुरुवार की रात अपने कमरे में लगे पंखे में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह बच्चे जागे तो घटना की जानकारी हुई। आत्महत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। स्वजन का कहना है कि महिला मानसिक तौर पर तनावग्रस्त चल रही थी। इसी मनोदशा में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

नगर के घास मंडी मार्ग स्थित पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी जोगेंद्र मद्धेशिया रोजी-रोटी के सिलसिले में पटियाला (पंजाब) रहते हैं। उनकी 42 वर्षीय पत्नी मीरा देवी घर पर दो बेटियों 12 वर्षीय सानिया व पांच वर्षीय सृष्टि के साथ रहती थी। बड़ी बेटी 21 वर्षीय रोशनी की शादी हो चुकी है। गुरुवार की रात भोजन करने के बाद मीरा देवी कमरे में सोने चली गई। शुक्रवार की सुबह सानिया व सृष्टि जागीं तो काफी देर बाद भी मां के कमरे से बाहर न निकलने पर परेशान हो उठीं।

दरवाजा भीतर से बंद था। आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पड़ोसियों को जानकारी दी। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा किसी तरह से खोला तो कमरे में पंखे में साड़ी से फंदे के सहारे मीरा देवी का शव लटका मिला। इससे घर में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी