बाइक से गिरी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

नगर में अयोध्या मार्ग स्थित चिरैया मोड़ के समीप दो बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी महिला की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। पति व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत महिला भाइयों को राखी बांधने मायके जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:40 PM (IST)
बाइक से गिरी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत
बाइक से गिरी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): नगर में अयोध्या मार्ग स्थित चिरैया मोड़ के समीप दो बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी महिला की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। पति व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत महिला भाइयों को राखी बांधने मायके जा रही थी।

क्षेत्र के कोहड़ा गांव की अमृता (30) अपने पति रूद्र प्रताप व बच्चों नैनसी (5) और हिमांशु (4) के साथ बाइक से सोमवार की दोपहर भाइयों को राखी बांधने मायके आजमगढ़ जिले के पवईं थाना क्षेत्र के खेवती दनियालपुर जा रही थी। चिरैया मोड़ के समीप पीछे आ रही बाइक के टक्कर मार देने से रूद्र प्रताप बाइक लेकर गिर पड़ा। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने अमृता को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रूद्र प्रताप व उनके दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन राजकीय पुरुष चिकित्सालय पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए रूद्र प्रताप को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है। दुर्घटना की खबर आते ही मृतका की ससुराल व मायके में कोहराम मच गया। स्वजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी