top menutop menutop menu

संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ से युवती की मौत

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): पंवारा थाना क्षेत्र के रामपुर हरगी गांव की एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ से मौत हो गई। उसने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ा। मृतका के पिता का आरोप है कि उसे बहका-फुसलाकर भगा ले जाने वाले सजातीय युवक और उसके साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद विषाक्त पदार्थ खिलाकर मार डाला। पुलिस का कहना है कि घर लौटने के बाद स्वजनों के डांट-फटकार लगाने पर युवती ने आत्महत्या कर ली। मामले की छानबीन की जा रही है।

उक्त गांव निवासी एक व्यक्ति ने पंवारा थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि बगल के गांव का एक सजातीय युवक शनिवार की रात उसकी 19 वर्षीय बेटी को भगा ले गया। उसे मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अपने दोस्त के घर ले गया। वहां भगाने वाले युवक और उसके तीन अन्य साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार को विषाक्त पदार्थ खिलाकर घर छोड़कर चले गए। हालत बिगड़ने पर उसे सीएचसी सुजानगंज ले जाया गया। वहां से रेफर किए जाने पर जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आरंभिक छानबीन में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके मुताबिक घर वापसी के बाद स्वजनों ने युवती को डांट-फटकार लगाई। इसी से क्षुब्ध होकर उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया था। थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुंतजर ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। तथ्यों के आधार पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.