ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

सिकरारा थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। केराकत में ट्रक के धक्के से मकान क्षतिग्रस्त हो गया जबकि सिगरामऊ में सब्जी लदा पिकअप वाहन पलट गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 May 2020 10:29 PM (IST) Updated:Sat, 09 May 2020 10:29 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत
ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत

जासं, जौनपुर: सिकरारा थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। केराकत में ट्रक के धक्के से मकान क्षतिग्रस्त हो गया जबकि सिगरामऊ में सब्जी लदा पिकअप वाहन पलट गया।

जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिकरारा चौराहा के समीप सड़क किनारे डेरा डालकर रहने वाले धरिकार परिवार की मीना देवी (36) पत्नी अशोक शुक्रवार की रात करीब नौ बजे हैंडपंप से पानी लेकर सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिगरामऊ थाना क्षेत्र के पहितियापुर गांव में पुलिस बूथ के पास सब्जी लादकर जा रहा पिकअप बेकाबू होकर पड़े से टकरा गया। चालक राजेश कुमार जायसवाल निवासी सरोखनपुर बदलापुर व एक अन्य बाल-बाल बच गए। केराकत-थानागद्दी मार्ग पर सिहौली चौराहे पर शनिवार की दोपहर ट्रक अनियंत्रित होकर विक्रमा यादव के घर से टकरा गया। मकान का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चालक व खलासी मामूली रूप से जख्मी हो गए।

chat bot
आपका साथी