महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नगर में सुल्तानपुर मार्ग स्थित बरदहिया बाजार के समीप मायके में रह रही महिला ने मंगलवार की दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने मौत को गले लगाने की वजह पारिवारिक कलह बताई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 06:10 AM (IST)
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण, शाहगंज (जौनपुर): नगर में सुल्तानपुर मार्ग स्थित बरदहिया बाजार के समीप मायके में रह रही महिला ने मंगलवार की दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने मौत को गले लगाने की वजह पारिवारिक कलह बतायी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

बरहदिया बाजार (सुरिस) निवासी रामप्यारे की पुत्री दिव्या उर्फ गुड़िया (39) काफी दिनों से ससुराल वालों से अनबन के चलते अपने दो बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे नजर न आने पर स्वजन उसे तलाशते उसके कमरे में गये तो छत में लगे पंखे में दुपट्टे से फंदे के सहारे उसका शव लटका दिखाई पड़ा। घर में कोहराम मच गया। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे की तलाशी के दौरान सुसाइड नोट मिला। इसमें गुड़िया ने लिखा है कि वह पारिवारिक जीवन में क्लेश होने के कारण खुद मौत को गले लगा रही है। दिव्या उर्फ गुड़िया के आत्महत्या कर लेने से उसके दोनों बच्चों के सिर से ममता का आंचल छिन गया।

chat bot
आपका साथी