एएनएम सेंटर में हुआ जलजमाव, लगा ताला

सरायमोहिउद्दीनपुर बाजार स्थित एएनएम सेंटर में बारिश से जलजमाव हो गया है। परिसर से लगायत अंदर के कमरों में भी पानी लग गया है। इससे वहां स्टाफ के रूप में तैनात एकमात्र एएनएम रागिनी देवी ने ताला लगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:33 PM (IST)
एएनएम सेंटर में हुआ जलजमाव, लगा ताला
एएनएम सेंटर में हुआ जलजमाव, लगा ताला

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर) : सरायमोहिउद्दीनपुर बाजार स्थित एएनएम सेंटर में बारिश से जलजमाव हो गया है। परिसर से लगायत अंदर के कमरों में भी पानी लग गया है। इससे वहां स्टाफ के रूप में तैनात एकमात्र एएनएम रागिनी देवी ने ताला लगा दिया।

बाजार में अखंडनगर मार्ग पर एएनएम सेंटर है। जो मुख्य मार्ग से नीचे है। भोर में तड़क-गरज के साथ घंटों हुई जोरदार बारिश से सेंटर तथा वहां तक जाने वाले रास्ते पर घुटने तक पानी लग गया। इतना ही नहीं सेंटर के सभी कमरों का भी यही हाल हो गया है। तैनात एएनएम रागिनी देवी ने कहा कि सेंटर पर बरसात के दिनों में अक्सर यही हाल रहता है। इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से कई बार की गई, लेकिन कोई हल नहीं निकला। इस संबंध में पूछे जाने पर ग्राम प्रधान का कहना है कि पहले जिस रास्ते से पानी निकलता था उधर से अब कुछ लोग आपत्ति कर रहे हैं। इसके लिए तहसीलदार शाहगंज से बात की गई है। जल्द ही समस्या का कोई हल निकाल लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी