पुलिया व सड़क धंसने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

केराकत-देवगांव मार्ग पर जगह-जगह सड़क धंसने व पुलिया में दरार पड़ने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की दोपहर में सुल्तानपुर पुलिया के पास प्रदर्शन कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 05:28 PM (IST)
पुलिया व सड़क धंसने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
पुलिया व सड़क धंसने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): केराकत-देवगांव मार्ग पर जगह-जगह सड़क धंसने व पुलिया में दरार पड़ने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की दोपहर में सुल्तानपुर पुलिया के पास प्रदर्शन कर विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने निर्माण में घटिया सामग्री लगाए जाने का भी आरोप लगाया। गांववालों ने समस्या से निजात के लिए अधिकारियों से कई बार शिकायत की, लेकिन समाधान नहीं हुआ।

केराकत- देवगांव मार्ग बने अभी कुछ ही माह बीते हैं कि सड़क जगह-जगह से धंसने लगी। इतना ही नहीं कुछ माह पूर्व निर्माण किए गए नए पुलिया ज्वाइंट में भी दरार पड़ गई है। मानकों के विपरीत हुए कार्य की शिकायत गांववालों ने जिलाधिकारी से लेकर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की, बावजूद इसके कोई कार्यवाही नहीं हुई। पुलिया से रोजाना हजारों की संख्या में छोटे-बड़े वाहन गुजरते हैं, लेकिन अधिकारी इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि हाल ही में सड़क व पुलिया का निर्माण किया गया, रोड के साथ पुलिया भी जगह-जगह धंस गई है। निर्माण के दौरान पुलिया में पतली पाइप लगा दी गई है, जिससे बरसात के दिनों में जल निकासी में दिक्कत होगी। इसी के रास्ते तकरीबन 16 गांवों का पानी जाता है। प्रदर्शन करने वालों में धर्मेंद्र, अनुज चौहान, संजय, सरोज, लखेंद्र यादव, इंद्रबली यादव, भगेलू राम, विकेंद्र राम, महेश यादव, छेदी राम समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी