मवेशी चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, वाहन से तीन भैंस बरामद

बभनियांव तिराहे पर मंगलवार की सुबह टाटा मैजिक में क्रूरता से लादी गईं तीन भैंस देख ग्रामीणों ने मवेशी चोर होने के संदेह में घेरकर रोक लिया। भैंस वाहन व आरोपितों को कब्जे में लेकर थाने लाकर पुलिस तहकीकात कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 05:49 PM (IST)
मवेशी चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, वाहन से तीन भैंस बरामद
मवेशी चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, वाहन से तीन भैंस बरामद

जागरण संवाददाता, मीरगंज (जौनपुर): बभनियांव तिराहे पर मंगलवार की सुबह टाटा मैजिक में क्रूरता से लादी गईं तीन भैंस देख ग्रामीणों ने मवेशी चोर होने के संदेह में घेरकर रोक लिया। भैंस, वाहन व आरोपितों को कब्जे में लेकर थाने लाकर पुलिस तहकीकात कर रही है।

करीब सात बजे टहल रहे कुछ ग्रामीणों की नजर बंधवा बाजार की ओर से आ रहे टाटा मैजिक पर पड़ी। उसमें तीन भैंस क्रूरता से बांधकर साथ लादी गईं थीं। बभनियांव तिराहे से मुंगराबादशाहपुर की ओर मुड़ते ही संदेह होने पर ग्रामीण रुकने का संकेत देने लगे। चालक ने स्पीड और बढ़ा दी। ग्रामीणों ने पीछा कर वाहन पकड़ लिया। पूछताछ में चालक समेत सवार तीनों व्यक्तियों के संतोषजनक जवाब न देने पर ग्रामीणों का शक यकीन में बदल गया। उन्होंने थाने पर सूचना दी। इसी दौरान मौके पर पहुंचे मोलनापुर निवासी हरी सरोज व उनकी पत्नी बरामद भैंस में से एक को अपनी तीन माह पूर्व चोरी होना बताया। थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश राय ने कहा कि कई लोगों ने बरामद भैंस को अपना होना बताया है। सभी को थाने बुलाया गया है। छानबीन के बाद उचित विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी