अनियंत्रित कार ने चारपाई पर सो रहे किशोर को रौंदा

क्षेत्र के डीह अशरफाबाद बाजार में शुक्रवार की शाम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:09 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:09 PM (IST)
अनियंत्रित कार ने चारपाई पर सो रहे किशोर को रौंदा
अनियंत्रित कार ने चारपाई पर सो रहे किशोर को रौंदा

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): क्षेत्र के डीह अशरफाबाद बाजार में शुक्रवार की शाम एक अनियंत्रित कार चारपाई पर सो रहे किशोर को रौंदते हुए सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस दौरान किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार तीन युवकों में से दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद आक्रोशित बाजारवासियों ने शव को सड़क पर रखकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल के समझाने-बुझाने पर लोगों ने जाम समाप्त किया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुल्तानपुर जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र के मगरसन खुर्द निवासी लवकुश (15) पुत्र तिलकधारी सुबह 10 बजे अपने मौसा राममूर्ति के घर डीह अशरफाबाद आया था। सड़क किनारे बाजार में ही वे मकान बनवाकर रहते हैं। दोपहर भोजन के बाद वह सड़क किनारे पेड़ के नीचे चारपाई डालकर सो रहा था। शाम को सुल्तानपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार उसे रौंदते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। इससे घटनास्थल पर ही लवकुश की मौत हो गई। दुर्घटना में कार सवार तीन युवक क्रमश: शुभम (24), विपुल (21) तथा डबलू (25) निवासी नागनाथपुर (हसरों) थाना करौंदीकला सुल्तानपुर भी घायल हो गए। इनमें से शुभम व डबलू की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना से आक्रोशित बाजारवासियों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग जाम कर दिया। करीब आधा घंटे तक चले जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवागमन बहाल कराया।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

शाहगंज (जौनपुर): नगर के अयोध्या मार्ग स्थित चिरैया मोड़ के समीप गुरुवार की देररात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर से सटे नटौली गांव निवासी उमेश (26) देररात बाइक से रिश्तेदारी से घर वापस आ रहा था। अयोध्या मार्ग स्थित चिरैया मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी