चाचा आया कोरोना पॉजिटिव तो भतीजी की शादी पर लगी रोक

वैश्विक महामारी कई तरह से कहर बरपा रहा है। कोई बीमारी से जूझ रहा तो किसी की रोजी-रोटी छिन गई है। इसकी जद में ऐसा आए एक परिवारकी पलभर में ही हंसी-खुशी का माहौल मातम में बदल गया। शनिवार को ताजुद्दीनपुर निवासी चाचा के संक्रमित होने के बाद जिला प्रशासन ने भतीजी की शादी पर रोक लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:11 AM (IST)
चाचा आया कोरोना पॉजिटिव तो भतीजी की शादी पर लगी रोक
चाचा आया कोरोना पॉजिटिव तो भतीजी की शादी पर लगी रोक

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): वैश्विक महामारी कोरोना कई तरह से कहर बरपा रहा है। कोई बीमारी से जूझ रहा है तो किसी की रोजी-रोटी छिन गई है। ऐसे ही जद में आए एक परिवार के हंसी-खुशी का माहौल पलभर में ही मातम में बदल गया। ऐसा हुआ शनिवार को ताजुद्दीनपुर गांव में। जहां के एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने के बाद जिला प्रशासन ने उसकी भतीजी की शादी पर ही रोक लगा दी।

ताजुद्दीनपुर गांव के उक्त युवती की शादी भदोही में तय थी। रविवार को बारात आने वाली थी। घर पर जश्न का माहौल था। इसी बीच शनिवार की शाम उसके चाचा की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आ गई। इसके बाद प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई। वहीं पीड़ित के घर में मातम छा गया। संक्रमित को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही उपजिलाधिकारी अभिताभ यादव ने शादी के लिए दी गई अनुमति पत्र को भी निरस्त कर दिया। उन्होंने कहा कि यह निर्णय कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लिया गया है। इस दौरान नायब तहसीलदार कृष्ण राज सिंह, कोतवाल विजय कुमार चौरसिया, अधीक्षक डा. आरपी विश्वकर्मा सहित प्रशासनिक अधिकारियों व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पहुंचकर गांव को हाटस्पाट घोषित करके उस मजरे को सील कर दिया। इसके साथ ही इसकी सूचना भदोही लड़के पक्ष के यहां भी भेज दी गई।

chat bot
आपका साथी