सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल

अलग-अलग स्थानों पर सोमवार की रात सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:04 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:04 AM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर सोमवार की रात सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

चंदवक प्रतिनिधि के अनुसार : केराकत कोतवाली क्षेत्र के चक रामनगर निवासी 35 वर्षीय अर्जुन यादव खर्गसेनपुर गांव निवासी अपने मित्र 23 वर्षीय बऊवा के साथ बाइक से आजमगढ़ से लौट रहे थे। आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर बजरंग नगर पुलिस चौकी के सामने तेज रफ्तार आटो रिक्शा से आमने-सामने टक्कर हो गई। दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीएचसी डोभी पहुंचाया। डाक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बऊवा को बीएचयू रेफर कर दिया। हादसे के बाद फरार आटो रिक्शा चालक की पुलिस मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।

सिगरामऊ प्रतिनिधि के अनुसार : थाना क्षेत्र के बछुआर गांव निवासी 35 वर्षीय सुशील मिश्र की वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे पान की दुकान है। जहां वह रात में मौजूद थे। देररात वह दुकान बंद कर घर जाने के लिए ज्योंही निकले किसी अज्ञात वाहन के धक्के से मरणासन्न हो गए। आसपास के लोग स्वजन को सूचना देकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की तीसरे दिन मौत

महराजगंज (जौनपुर) : सड़क दुर्घटना में घायल महराजगंज थाना क्षेत्र के कोल्हुआ निवासी लक्ष्मीकांत उपाध्याय की मंगलवार को मौत हो गई। पूजा-पाठ कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले लक्ष्मीकांत रविवार को किसी यजमान के बुलावे पर बाइक से प्रयागराज जा रहे थे। फूलपुर के पास अचानक कुत्ता सामने आ जाने पर बाइक सहित गिरने से सिर में गंभीर चोट आने पर उन्हें स्वरूपरानी अस्पताल प्रयागराज में भर्ती कराया था। उनकी पत्नी व दो पुत्रों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

chat bot
आपका साथी