हादसों में दो युवकों व वृद्ध की मौत, चाचा समेत तीन घायल

जौनपुर अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों व वृद्ध की मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:11 PM (IST)
हादसों में दो युवकों व वृद्ध की मौत, चाचा समेत तीन घायल
हादसों में दो युवकों व वृद्ध की मौत, चाचा समेत तीन घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों व वृद्ध की मौत हो गई। मृत युवक के चाचा समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। संबंधित थानों की पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

शहर के सिपाह पड़ाव से गुरुवार की सुबह सवारी लेकर कचहरी जा रहा आटो रिक्शा लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जोगियापुर में कांग्रेस कार्यालय के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। उस पर सवार हरी लाल (70) निवासी ककरापार थाना चंदवक, श्रीपति गौतम (70) निवासी खेपतपुर कोतवाली केराकत व प्रीति सिंह (18) निवासी मनीपुर, मेहनाजपुर आजमगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हरी लाल ने दम तोड़ दिया।

सरपतहां प्रतिनिधि के अनुसार: थाना क्षेत्र के सुकर्णाकलां निवासी बजरंगी (32) अपने भतीजे विजई (24) के साथ बाइक से खरीदारी करने गुरुवार की दोपहर पड़ोस के गलगला शहीद बाजार गए थे। वहां से जैसे ही घर लौटने के लिए मुड़े लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर सुल्तानपुर की ओर से तेज गति से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आने से चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी सुइथाकलां ले जाने पर डाक्टरों ने विजई को मृत घोषित कर दिया। बजरंगी को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

खेतासराय प्रतिनिधि के अनुसार: नगर के पोस्ट आफिस वार्ड निवासी हिमांशु (25) बुधवार की रात बाइक में पेट्रोल भराने अब्बोपुर स्थित पंप पर गया था। लौटते समय मानी मोड़ पर आटो रिक्शा के धक्के से गिर गया। उसी समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर से दब जाने से हिमांशु घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शी उसे उपचार के लिए नगर के एक निजी अस्पताल लाए। वहां से रेफर किए जाने पर जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी