दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

लाइन बाजार थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की पांच बाइक बरामद की है। इनमें से दो बाइक रामघाट श्मशान स्थल से उड़ाई गई थीं। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:46 PM (IST)
दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद
दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, जौनपुर : लाइन बाजार थाना पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की पांच बाइक बरामद की है। इनमें से दो बाइक रामघाट श्मशान स्थल से उड़ाई गई थीं। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने में जुटी है।

एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने एसपी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में बताया कि लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव के नेतृत्व में शीतला चौकिया पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार अंचल, टीडी कालेज पुलिस चौकी इंचार्ज देवेंद्र कुमार दुबे व एसआइ विजय सिंह गौड़ हमराहियों के साथ शनिवार रात्रि गश्त के दौरान पचहटिया इलाके में मौजूद थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि रामघाट से चोरी हुई दो बाइक लेकर दो शातिर वाहन चोर बेचने के इरादे से आजमगढ़ की तरफ जाने वाले हैं।

पुलिस टीम ने प्रसाद तिराहे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक की आड़ में मुखबिर को छिपाकर घेराबंदी कर ली। कुछ ही देर बाद पचहटिया के तरफ से अलग-अलग बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते दिखे। मुखबिर के इशारे पर पुलिस टीम ने टार्च की रोशनी से रुकने का संकेत किया। दोनों बाइक मोड़कर भागना चाहे, लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर दबोच लिया। वहीं, दोनों वाहनों के कागजात भी नहीं दिखा सके।

गिरफ्तार आरोपितों में जुनैद उर्फ भानू निवासी मोहल्ला अजमेरी (बड़ी मस्जिद) व विजय बहादुर देववंशी निवासी हमाम दरवाजा थाना कोतवाली के हैं। सख्ती से पूछताछ में दोनों ने कुबूल किया कि बरामद दोनों बाइक उन्होंने रामघाट से चोरी की थी। विजय बहादुर देववंशी ने बताया कि चोरी की तीन और बाइक उसके घर रखी हुई है। उसके घर दबिश देकर पुलिस ने तीन और बाइक बरामद कर ली।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल धनई प्रसाद, सुजीत कुमार सिंह, राजेश कुमार, कांस्टेबलगण उपेंद्र साहनी, नीरज कुमार, कुलदीप मौर्य व हिमांशु राव रहे। सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी