दो वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

सिगरामऊ थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक बरामद की है। आरोपितों के पास से तमंचा व कारतूस भी मिले हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित वाहनों को बेचने के लिए ले जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 10:15 PM (IST)
दो वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद
दो वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

जासं, सिगरामऊ (जौनपुर): सिगरामऊ थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक बरामद की है। आरोपितों के पास से तमंचा व कारतूस भी मिले हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित वाहनों को बेचने के लिए ले जा रहे थे।

एसपी आशीष तिवारी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष सिगरामऊ अजीत सिंह ने मुखबिर की सूचना पर पीली नदी के पहुंच मार्ग पर सोमवार की रात करीब पौने नौ बजे घेराबंदी कर चेकिग शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद संदिग्ध स्थिति में आते दिखे दो बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने बाइक चोरी की होना कुबूल किया। सख्ती करने पर उनकी निशानदेही पर चोरी की दो अन्य बाइक बरामद की गई। गिरफ्तार आरोपितों में राजू निषाद निवासी सिरकिना व दिलीप निषाद निवासी सिघावल थाना सिगरामऊ हैं। इनके पास से तमंचा व कारतूस भी मिले। आरोपितों ने स्वीकार किया कि विभिन्न स्थानों से चोर की गई बाइकों को वह बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने मंगलवार को आरोपितों का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी