सड़क हादसों में दो की मौत, चार घायल

जौनपुर अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई और

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:46 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:46 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। इनमें से तीन को हल्की चोटें आई हैं। संबंधित थानों की पुलिस शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

बरसठी थाना क्षेत्र के तेजगढ़ गांव निवासी विजय कुमार मौर्य बुधवार की रात बाइक से किसी कार्य से बरसठी जा रहे थे। गनेशपुर गांव में पल्टूपुर मोड़ के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बोलेरो जोरदार टक्कर मारती हुई निकल गई। बाइक सहित गिरे विजय की सिर में गहरी चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी तो घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के पराहित गांव निवासी जयप्रकाश पटेल व राज बहादुर गुरुवार की सुबह दस बजे बाइक में पेट्रोल भराने मछलीशहर आ रहे थे। नंदापुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में जय प्रकाश बुरी तरह से जख्मी हो गए जबकि दूसरी बाइक पर सवार 17 वर्षीय शमसेर, 18 वर्षीय चांदबाबू व 15 वर्षीय लकी अहमद को मामूली चोटें आईं। गंभीर रूप से घायल जय प्रकाश ने जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अन्य का सीएचसी में उपचार चल रहा है। अनियंत्रित बोलेरो घर के बरामदे में घुसी, तीन जख्मी

मछलीशहर : नगर के सादिकगंज (दक्षिणी) मोहल्ले में बुधवार की रात करीब नौ बजे जंघई की तरफ से तेज गति से आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर नाले की पटिया तोड़ती हुई हरिश्चंद्र के बरामदे में घुस गई। बरामदे में बैठे हरिश्चंद्र गौतम, उनकी पत्नी वेदा देवी व पुत्री कुसुम घायल हो गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े और हादसे की सूचना पुलिस को दी। एसआइ धनंजय कुमार राय ने घायलों को सीएचसी भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बोलेरो व चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

chat bot
आपका साथी