दुकान से दो लाख का माल चोरी

चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार की रात बरसठी बाजार में मोबाइल फोन की दुकान का शटर चांड़कर चोर दो लाख रुपये मूल्य के सामान समेट ले गए। उधर, केराकत कोतवाली इलाके के चौकिया गांव में रिहायशी छप्पर से नकदी व हजारों रुपये मूल्य के जेवर उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 07:54 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 07:54 PM (IST)
दुकान से दो लाख का माल चोरी
दुकान से दो लाख का माल चोरी

जागरण संवाददाता, जौनपुर: चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार की रात बरसठी बाजार में मोबाइल फोन की दुकान का शटर चांड़कर चोर दो लाख रुपये मूल्य के सामान समेट ले गए। उधर, केराकत कोतवाली इलाके के चौकिया गांव में रिहायशी छप्पर से नकदी व हजारों रुपये मूल्य के जेवर उठा ले गए।

बरसठी बाजार के पूर्वी छोर पर खड़वा गांव के ओम प्रकाश पटेल की ओम मोबाइल नाम से दुकान है। शनिवार की रात आठ बजे दुकान बंद कर ओम प्रकाश घर चले गए। रविवार की सुबह आस-पास के दुकानदारों ने शटर टूटा देख ओम प्रकाश को सूचना दी। तब चोरी का पता चला। रात में किसी समय चोर शटर चांड़कर दुकान में घुसे और अपना काम कर चलते बने। दुकानदार के अनुसार चोर एक लैपटॉप, सात मोबाइल फोन, लेमिनेशन मशीन, ¨प्रटर, इन्वर्टर समेत करीब दो लाख रुपये मूल्य के सामान उठा ले गए। दुकान मालिक की सूचना पर पुलिस छानबीन कर रही है। केराकत कोतवाली क्षेत्र के चौकिया गांव निवासी सत्य नारायण विश्वकर्मा के रिहायशी मड़हे में रात में किसी समय घुसे चोर बाक्स में रखे 13 हजार रुपये, सोने की अंगूठी, आरओ मशीन, कपड़े आदि समेट ले गए। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी