सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत, युवती घायल

अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में युवक समेत दो की मौत हो गई। एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका उपचार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:09 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:09 AM (IST)
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत, युवती घायल
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत, युवती घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में युवक समेत दो की मौत हो गई। एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका उपचार चल रहा है।

मुंगराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के वनवीरपुर गांव निवासी डी फार्मा का 19 वर्षीय जार्ज विलियम मंगलवार की दोपहर सुजानगंज थाना क्षेत्र के रामपुर भभरा निवासी अपनी रिश्तेदार 19 वर्षीय मधु पटेल के साथ स्कूटी से गौराबादशाहपुर परीक्षा देने जा रहा था। स्कूटी युवती चला रही थी, वह पीछे बैठा था। सुजानगंज रोड पर मादरडीह गांव में धर्मशाला के पास पीछे से पौधे लादकर जा रहे पिकअप वाहन के धक्के से दोनों सड़क पर गिर पड़े। सिर में गंभीर चोट के कारण अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई। वहीं, युवती का पीएचसी में उपचार चल रहा है। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मल्हनी प्रतिनिधि के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर गांव निवासी रमेश चंद्र यादव सोमवार की रात स्थानीय बाजार से दवा लेकर घर लौट रहे थे। बाजार में ही तेज रफ्तार बोलेरो धक्का मारती हुई चली गई। गंभीर रूप से घायल रमेश को स्वजन निजी वाहन से जिला अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। मृत रमेश चंद्र यादव सैफपुर (जपटापुर) गांव के प्रधान अशोक यादव के चाचा थे। कार धक्के से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

जासं, मुंगराबादशाहपुर : सड़क हादसे में घायल जयपालपुर गांव निवासी 34 वर्षीय अमृत लाल प्रजापति की इलाज के दौरान मंगलवार को प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। साइकिल सवार अमृत लाल गत 29 जुलाई को गांव के पास कार के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी