दो अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

खेतासराय थाना पुलिस ने गुरुवार की रात चेकिग के दौरान दो शातिर अंतरजनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से और निशानदेही पर चोरी की पांच बाइक बरामद हुई। दोनों पड़ोसी जिले आजमगढ़ के निवासी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 05:27 PM (IST)
दो अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद
दो अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, जौनपुर : खेतासराय थाना पुलिस ने गुरुवार की रात चेकिग के दौरान दो शातिर अंतरजनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से और निशानदेही पर चोरी की पांच बाइक बरामद हुई। दोनों पड़ोसी जिले आजमगढ़ के निवासी हैं।

एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष खेतासराय श्रीप्रकाश राय को मुखबिर से सूचना मिली की दो शातिर वाहन चोर भदैला नहर पुलिया से गुजरने वाले हैं। सूचना पर थानाध्यक्ष ने हमराहियों के साथ पुलिया पर घेराबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिग शुरू कर दी। करीब दस बजे दो संदिग्ध बाइक सवार आते दिखे। पुलिस टीम के रुकने का संकेत देने पर वे वाहन मोड़कर भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने दोनों को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपितों में मोनू राजभर निवासी ग्राम अहिरौली खिजिरपुर थाना देवगांव व अमित निवासी ग्राम पकरौल थाना दीदारगंज, जिला आजमगढ़ हैं। मांगे जाने पर वह वाहनों के कागजात दिखा नहीं सके। सख्ती से पूछताछ करने पर स्वीकार किया कि बाइक चोरी की है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चोरी की गई चार और बाइक बरामद की। आरोपितों का चालान कर पुलिस इंजन व चेसिस नंबर से वाहन स्वामियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में एसआइ राजेश कुमार मिश्र, हरि शंकर यादव, हेड कांस्टेबल अनंत यादव, कांस्टेबलगण छठ्ठू यादव, दिनेश सरोज व दिनेश यादव रहे।

chat bot
आपका साथी