अवैध वसूली को लेकर खूनी संघर्ष में दो जख्मी

भानपुर गांव की मुस्लिम बस्ती में गोश्त विक्रेताओं के साथ अवैध वसूली को लेकर वर्ग विशेष के दो पक्षों के बीच मंगलवार को मारपीट में दो व्यक्ति घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:06 AM (IST)
अवैध वसूली को लेकर खूनी संघर्ष में दो जख्मी
अवैध वसूली को लेकर खूनी संघर्ष में दो जख्मी

जागरण संवाददाता, सुरेरी (जौनपुर): भानपुर गांव की मुस्लिम बस्ती में गोश्त विक्रेताओं के साथ अवैध वसूली को लेकर वर्ग विशेष के दो पक्षों के बीच मंगलवार को मारपीट में दो व्यक्ति घायल हो गए। बुधवार को दूसरे दिन भी दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चले। तनाव के मद्देनजर पुलिस बल सतर्क है।

उक्त गांव की मुस्लिम बस्ती के फौजदार, मोहम्मद अरमान, हसनैन आदि की गांव की बाजार में मांस की दुकान है। आरोप है कि गांव का ही एक युवक दुकानों पर पहुंचकर जबरन वसूली करता है। विरोध करने पर मारपीट पर आमादा हो जाता है। मंगलवार की रात करीब नौ बजे उक्त मनबढ़ युवक हसनैन की दुकान पर पहुंचकर उसके भतीजे मैनुद्दीन से रुपये की मांग करने लगा। विरोध करने पर मैनुद्दीन की पिटाई कर दी। सद्दाम के स्वजन मौके पर पहुंचे तो दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें फौजदार व मैनुद्दीन घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी रामपुर पहुंचाया। इस घटना को लेकर बुधवार को दूसरे दिन भी दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने से कई लोगों को मामूली चोटें आईं। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। थानाध्यक्ष मुन्नाराम ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस तैनात कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी