सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई और ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवा सराफा व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान सराफा कारोबारी का आभूषणों से भरा बैग पुलिस ने उसकी पत्नी को सिपुर्द कर दिया।

JagranFri, 22 Jan 2021 11:03 PM (IST)
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई और ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवा सराफा व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान सराफा कारोबारी का आभूषणों से भरा बैग पुलिस ने उसकी पत्नी को सिपुर्द कर दिया।

पड़ोसी जिले आजमगढ़ के सरैया तरवां का मूल निवासी गुलशन राजभर (22) चंदवक थाना क्षेत्र के ककरापार गांव के चुन्नीलाल राजभर के घर पांच दिन पूर्व ननिहाल आया था। चंदवक-औड़िहार मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर बलरामपुर मोड़ से पैदल घर की तरफ जा रहा था। तभी तेजगति से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक व चालक को पकड़ लिया है। इसी तरह बदलापुर क्षेत्र के बरबसपुर गांव के राजेंद्र प्रसाद यादव (45) गुरुवार की रात लेदुका बाजार से पैदल घर लौट रहे थे। कटहरी गांव के पास ट्राली में ईंट लादकर जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बुरी तरह से घायल हो गए। स्वजन उपचार के लिए सीएचसी लाए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान की उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर को सीज कर दिया है। उधर, लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पंचहटिया स्थित सेंट पैट्रिक स्कूल के पास शुक्रवार की दोपहर ट्रक के धक्के से बाइक सवार सराफा व्यवसायी दिनेश सेठ (4) निवासी मोहल्ला ताड़तला शहर कोतवाली गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे चौकियां पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार अंचल ने घायल दिनेश को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। वहां से हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। दिनेश की आजमगढ़ राजमार्ग स्थित बनरहिया बाग थाना गौराबादशाहपुर में सराफा की दुकान है। वह दुकान जा रहे थे। घायलावस्था में दिनेश ने आभूषणों से भरा बैग चौकी प्रभारी को सिपुर्द करते हुए पत्नी को देने की बात कही थी। चौकी प्रभारी ने स्वजनों को सूचना देकर पत्नी को आधार कार्ड सहित लाने कहा। आवश्यक लिखा-पढ़ी के बाद बैग पत्नी को सौंप दिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.