ट्रेन से कटकर दो युवतियों ने की आत्महत्या

जिदगी रास न आने पर रविवार की दोपहर दो युवतियों ने ट्रेन से कटकर मौत को गले लगा लिया। यह हृदय विदारक घटना वाराणसी-लखनऊ वाया सुल्तानपुर रेल मार्ग पर बक्शा थाना क्षेत्र के उचौरा गांव में सोनकर बस्ती के पास हुई।

JagranSun, 25 Jul 2021 11:50 PM (IST)
ट्रेन से कटकर दो युवतियों ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा (जौनपुर) : जिदगी रास न आने पर रविवार की दोपहर दो युवतियों ने ट्रेन से कटकर मौत को गले लगा लिया। यह हृदय विदारक घटना वाराणसी-लखनऊ वाया सुल्तानपुर रेल मार्ग पर बक्शा थाना क्षेत्र के उचौरा गांव में सोनकर बस्ती के पास हुई। घंटों प्रयास के बाद भी दोनों में से किसी की भी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर चल रहीं दोनों युवतियां करीब एक बजे जौनपुर से सुल्तानपुर की तरफ जा रही फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन के करीब आने पर पटरी पर लेट गई। आसपास खेतों में मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ने बक्शा स्टेशन पर ट्रेन रोककर स्टेशन मास्टर स्वतंत्र बहादुर को घटना की जानकारी दी।

स्टेशन मास्टर व प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मृतकों में 20 वर्षीय युवती के शरीर पर नीले रंग की टाप व लाल सलवार था। उसका हाथ कटकर अलग हो गया था। उसकी कलाई में रक्षा सूत्र बंधा हुआ था। दूसरी करीब 25 वर्षीय युवती का सिर धड़ से अलग हो गया था। उसके शरीर पर लाल रंग का सूट व काले रंग का सलवार था। मौके पर पहुंची बक्शा थाना पुलिस ने क्षत-विक्षत शवों को पटरी से हटवाया। पुलिस ने उचौरा व आसपास के गांवों के सैकड़ों लोगों को बुलाकर घंटों शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कोई भी मृत युवतियों की पहचान नहीं कर सका। घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.