कपड़े की दुकान में चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के बरईपार-सुजानगंज रोड पर स्थित कपड़े की दुकान में चोरी के मामले में गुरुवार को पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक बाइक सहित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:23 PM (IST)
कपड़े की दुकान में चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार
कपड़े की दुकान में चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरईपार (जौनपुर): मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के बरईपार-सुजानगंज रोड पर स्थित कपड़े की दुकान में चोरी के मामले में गुरुवार को पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बाइक सहित फरार हो गया। आरोपितों के पास से दो तमंचा, कारतूस व रुपये मिले। चकघसीटा के पास स्थित राजेंद्र गुप्त की दुकान से गत 13 जनवरी को लूटी गई जींस की पैंट व शर्ट बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपितों में जय सिंह यादव उर्फ डोला व विनय यादव निवासी कान्हापुर कोतवाली मछलीशहर हैं। उक्त घटना में दो अन्य आरोपितों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। दो वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा (जौनपुर): बक्शा पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे व निशानदेही पर चोरी की चार बाइक बरामद हुई है। आरोपितों ने पूछताछ में बाइक चोरी कर बेचना कुबूल किया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह एसएसआइ सुरेश कुमार सिंह हमराहियों संग गश्त पर निकले थे। औंका गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार दो संदिग्ध युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछाकर दोनों को बाइक समेत धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपितों में सरायहरखू निवासी अभय कुमार गौतम एवं शिवा कुमार गौतम उर्फ दीपक हैं। मांगे जाने पर दोनों बाइक के कागजात नहीं दिखा सके। सख्ती से पूछताछ किए जाने पर स्वीकार किया कि उनका पेशा मौका मिलते ही बाइक चोरी कर लेना और ग्राहक मिलने पर बेच देना है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन और बाइक बरामद की। पुलिस आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी