लूट के दो आरोपितों ने किया आत्मसमर्पण

कोतवाली क्षेत्र के मखदूमपुर बाजार में गत चार जून को वक्रांगी केंद्र में हुई लूट की घटना में वांछित दो आरोपितों ने पुलिस के बढ़ते दबाव से चकमा देकर दो दिन पूर्व न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2020 05:39 PM (IST)
लूट के दो आरोपितों ने किया आत्मसमर्पण
लूट के दो आरोपितों ने किया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): कोतवाली क्षेत्र के मखदूमपुर बाजार में गत चार जून को वक्रांगी केंद्र में हुई लूट की घटना में वांछित दो आरोपितों ने पुलिस के बढ़ते दबाव से चकमा देकर दो दिन पूर्व न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ के दौरान पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूट के 3900 रुपये व वारदात में प्रयुक्त दो तमंचे व कारतूस बरामद कर लिया है।

गत चार जून को बाइक सवार बदमाशों ने वक्रांगी केंद्र संचालक वीरेंद्र कुमार मौर्य से 1.19 लाख रुपये लूटकर फायरिग करते हुए फरार हो गए थे। छानबीन के दौरान पुलिस ने दो जुलाई को वारदात में शामिल दो बदमाशों अश्विनी सिंह व सोनू सिंह को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर चालान कर दिया था। मुठभेड़ के दौरान भाग निकले दो इनामिया बदमाशों मुलायम यादव निवासी ग्राम जंसा जिला वाराणसी व नीरज सिंह निवासी दुर्गागंज जिला भदोही ने पुलिस के पुलिस की लगातार दबिश से दबाव बनने पर न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर थाने लाई। पूछताछ में दोनों ने लूट की उक्त वारदात में शामिल होना कुबूल कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने लूट की रकम में से छिपाकर रखे गए 3900 रुपये व वारदात में प्रयुक्त दो तमंचे व चार कारतूस बरामद किए। आरोपितों ने स्वीकार किया कि वारदात में जो रुपये उनके हिस्से में आए थे, उसी में से यह रुपये बचे हुए थे।

chat bot
आपका साथी