आतंकवाद के विरोध में निकाला जुलूस, तिरंगा यात्रा

पुलवामा आतंकी घटना को लेकर जिले में विरोध-प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि बुधवार को भी राजनीतिक, सामाजिक व शिक्षण संस्थाओं ने आगे आते हुए कैंडिल मार्च निकाला तो कही पुतला फूंका। वहीं कुछ जगहों पर संगोष्ठी सभा का भी आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 11:22 PM (IST)
आतंकवाद के विरोध में निकाला जुलूस, तिरंगा यात्रा
आतंकवाद के विरोध में निकाला जुलूस, तिरंगा यात्रा

जागरण संवाददाता जौनपुर : पुलवामा आतंकी घटना को लेकर जिले में विरोध-प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को भी तमाम संस्थाओं ने आगे कैंडिल मार्च निकाला तो कहीं पुतला फूंका। वहीं कुछ जगहों पर संगोष्ठी सभा का भी आयोजन किया गया।

शाहगंज तहसील के श्री अभिमन्यु यादव महाविद्यालय लपरी के एनएसएस यूनिट के छात्रों द्वारा प्राथमिक विद्यालय लपरी में आयोजित शिविर में शहीदों की याद में श्रद्धांजलि दी। प्रबंधक मुन्नेलाल के नेतृत्व में आतंकवाद के विरोध में पैदल मार्च निकाला गया। श्रीराम प्रताप विद्यापीठ शिक्षण संस्थान सुरैला उमरी, जौनपुर के संयोजक डा.श्रीनिवास तिवारी के नेतृत्व में छात्रों ने पुलवामा हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। एआइएमआइएम कार्यकर्ताओं ने कचहरी में जिलाध्यक्ष इमरान बंटी की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा की। मड़ियाहूं के पाली बाजार में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने प्रदर्शन कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान पूरी पाली बाजार बंद रही। जफराबाद बाजार में इंद्रपति ऑफ टीचर एजुकेशन मीर गोसाईपुर के छात्रों ने पाक पीएम का पुतला फूंका। नन्हकूराम आदर्श महाविद्यालय बंधवाबाजार मछलीशहर के छात्रों ने बाइक जुलूस निकालकर जगदीशपुर गांव से बधंवाबाजार, तिलौरा, जमुहर होते हुए मछलीशहर कस्बे मे पहुंचे। नगर भ्रमण के बाद सुजानगंज चौराहे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। विधायक के नेतृत्व में निकला जुलूस

केराकत (जौनपुर): भाजपा विधायक दिनेश चौधरी ने बुधवार की शाम नगर में जुलूस निकालकर पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद का विरोध किया। जुलूस नरहन रामलीला स्टेज से निकलकर नगर में भ्रमण करते हुए कोतवाली चौराहे पहुंचा, जहां विधायक ने एक माह का वेतन सैनिकों को देने का एलान किया। इस मौके पर बबलू ¨सह, श्रय, दीपक, सुधांशु, अखिलेश ¨सह आदि रहे। छात्रों ने निकाली तिरंगा यात्रा

तेजी बाजार(जौनपुर): छात्रों ने एसपीएसएम पब्लिक स्कूल से चौधरी चरण ¨सह चौक तक आतंकवाद के विरोध में तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान इमरान खान मुर्दाबाद एवं पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए छात्रों ने आतंकवादी घटना पर अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान विद्यालय प्रबंधक संदीप ¨सह एवं अध्यापक उपस्थित रहे। इसी क्रम में भवानीगढ़ में अखिलेश ¨सह के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा एवं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की शव यात्रा निकाली गयी। ग्रामीणों ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पुतला जलाया एवं पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

chat bot
आपका साथी