अलग-अलग घटनाओं में बालक सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता जौनपुर बरसठी थाना क्षेत्र के बारीगांव डीह गांव में बुधवार को दोपहर लगभग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:35 PM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में बालक सहित दो की मौत
अलग-अलग घटनाओं में बालक सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर: बरसठी थाना क्षेत्र के बारीगांव डीह गांव में बुधवार को दोपहर लगभग 12 बजे पिता के ट्रैक्टर से दबकर चार वर्षीय बेटे की मौत हो गई। इस हादसे से स्वजन सदमे में हैं। घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव को अंतिम संस्कार कर दिया।

गांव निवासी बब्बन यादव घर से ट्रैक्टर निकाल रहे थे। इसी दौरान उनका चार वर्षीय बेटा आशू ट्रैक्टर पर बैठने के लिए दौड़ा। बब्बन के ब्रेक लगाने तक आशू पहिए के नीचे आ गया और दबने से मौके पर ही मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मच गया। पिता के हाथों अनजाने में हुई इस घटना से परिवार के लोग बेसुध हैं। हालांकि पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उधर, चंदवक के आ•ामगढ़-वाराणसी मार्ग पर बजरंगनगर बाजार में मंगलवार की देररात गोठौली गांव निवासी सूरज राम (28) अपने ससुराल आजमगढ़ के लालगंज कटौली से निमंत्रण देकर लौट रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा मृतक का चचेरा भाई गौरव (20) गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। सूरज 15 दिन पहले ही दुबई से लौटा था। घटना के बाद मां सविता देवी सदमे में है, जबकि बहन रेनू, पत्नी पुनीता व भाई चंदन का रो-रो कर बुराहाल है।

chat bot
आपका साथी